हाथी खेल रहा था अपना पसंदीदा खेल, पानी से भरी बाल्टी को सूंड से दे रहा था धक्का, फिर ऐसे करने लगा शैतानी - देखें Cute Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी का बच्चा पानी के साथ खेलते हुए और शैतानियां करते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही क्यूट भी है.

हाथी खेल रहा था अपना पसंदीदा खेल, पानी से भरी बाल्टी को सूंड से दे रहा था धक्का, फिर ऐसे करने लगा शैतानी - देखें Cute Video

हाथी खेल रहा था अपना पसंदीदा खेल, पानी से भरी बाल्टी को सूंड से दे रहा था धक्का

बड़े हों या बच्चे सभी को हाथी बहुत पसंद होते हैं. हाथियों की हरकतें हम सभी को हंसाती हैं और हम भी उन्हें देखना खूब पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर हाथियों के मजेदार और प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाथी के बच्चों की क्यूट हरकतें हमे चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी का बच्चा पानी के साथ खेलते हुए और शैतानियां करते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही क्यूट भी है. वीडियो में हाथी को बच्चे (Baby Elephant Video) को एक पानी से भरी हुई बाल्टी के साथ खेलते हुए दिखाया गया है.

देखें Video:

ये वीडियो ट्विटर पर शेल्ड्रिक ट्रस्ट द्वारा अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक छोटे से हाथी के बच्चे को अपना 'पसंदीदा' खेल खेलते हुए दिखाया गया है. वीडियो इतना मनमोहक है कि आप इसे बार-बार देखना पसंद करेंगे. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है,  "इस समय एक पसंदीदा खेल पानी की बाल्टी के साथ खेला जा रहा है, जैसा कि लैरो को खेलते हुए आप देख सकते हैं. कहने के लिए पर्याप्त है, ये बच्चे सबसे मितव्ययी प्राणी नहीं हैं!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अबतक इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "इस पर धक्का देने से मिट्टी का स्नान होता है." दूसरे ने लिखा- ये मेरी लड़की है.