हाथी ने उठाया स्केच पेन और बना दी जबरदस्त पेंटिंग, लोगों ने कहा- ये तो बड़ा कलाकार है

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हाथी की जबरदस्त कलाकारी देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं. इस वीडियो में हाथी पेंटिंग करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी के सामने एक बोर्ड लगा हुआ है और उस पर व्हाइट कलर की एक शीट दिखाई दे रही है.

हाथी ने उठाया स्केच पेन और बना दी जबरदस्त पेंटिंग, लोगों ने कहा- ये तो बड़ा कलाकार है

सोशल मीडिया पर क्रिएटिव वीडियोज़ की भरमार है. कई बार तो ऐसे वीडियोज़ इंटरनेट पर वायरल होते हैं जिसे देखकर अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. खास तौर पर एनिमल कंटेंट्स को सोशल मीडिया पर देखना लोग खासा पसंद करते हैं. एक ऐसा ही एनिमल क्रिएटिविटी का बहुत ही जबरदस्त वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो सबसे जेंटल एनिमल एलीफेंट का है जो कैनवास पर सेल्फ पोट्रेट बनाता हुआ नजर आ रहा है.

हाथी ने बनाई खुद की पेंटिंग 

 सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हाथी की जबरदस्त कलाकारी  देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं.  इस वीडियो में हाथी पेंटिंग करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी के सामने एक बोर्ड लगा हुआ है और उस पर व्हाइट कलर की एक शीट लगी हुई है. अब इस कैनवास के सामने खड़ा हुआ हाथी अपनी सूंड से स्केच पेन को पकड़कर सीट पर तस्वीर बनाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में जो आगे हुआ उसे देखकर थोड़ी देर के लिए आपका दिमाग भी घूम जाएगा. दरअसल हाथी किसी परफेक्ट पेंटर की तरह अपने स्केच पेन घुमाते हुए देखा जा सकता है. आपको बता दें कि परफेक्ट पेंटर की तरह पेंटिंग करते हुए हाथी सेल्फ पोट्रेट बना रहा है. हाथी ने अपनी सूंड की मदद से पहले एलीफेंट को शेप दिया और फिर पैर बनाकर आखिरी में पूंछ बनाई.

नेटिज़ेंस बोले-दिमाग घूम गया रे बाबा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 टैलेंटेड हाथी के वीडियो को अमेजिंग नेचर के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. 50 सेकंड के वीडियो को सोशल मीडिया पर जिसने देखा बस देखता ही रह गया. एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को देखकर कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'दिमाग का फ्यूज उड़ गया रे बाबा कमाल है छोटू हाथी'. एक यूजर ने इस वीडियो में हाथी की कलाकारी को अमेजिंग टैलेंट बताया. हालांकि कुछ ट्विटर यूजर हाथी के इस वीडियो पर निराशा भी जाहिर कर रहे हैं. उनका कहना है कि ये  बहुत हार्टब्रेकिंग है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'अभी ये हाथी इंसानों के इशारे पर चल रहा है,अगर जंगल में होता तो खुला अपनी मर्जी से घूम पाता'.