लड़की को डांस करते देख झूमने लगा हाथी, उतारने लगा नकल, लेकिन Video में दिखा कुछ ऐसा नाराज़ हो गए लोग

इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर वैष्णवी नाइक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, वैष्णवी को हम डांस करते हुए देख सकते हैं.

लड़की को डांस करते देख झूमने लगा हाथी, उतारने लगा नकल, लेकिन Video में दिखा कुछ ऐसा नाराज़ हो गए लोग

लड़की को डांस करते देख झूमने लगा हाथी, उतारने लगा नकल

हाथी (Elephant) बेहद समझदार और प्यारे होते हैं, इसलिए हाथियों को दिखाने वाले वीडियो हमेशा देखने में मजेदार होते हैं. इंटरनेट ऐसी क्लिप से भरा पड़ा है जिसमें हम देखते हैं कि ये समझदार जानवर इंसानों के साथ कितने घुलमिल सकते हैं. लेकिन उन वीडियो में से कुछ में लोग हाथियों की स्थिति के बारे में अलग-अलग राय रखते हैं.

बिल्कुल उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के इस वीडियो की तरह. इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर वैष्णवी नाइक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, वैष्णवी को हम डांस करते हुए देख सकते हैं. तभी कैमरा सामने खड़े एक हाथी को वैष्णवी की तरह अपना सिर हिलाते और ताल पर झूमते हुए दिखाता है.

देखें Video:

पोस्ट को 15 लाख से अधिक लाइक्स और ढेरों कमेंट्स मिल चुके हैं. कमेंट्स में लोगों ने अलग-अलग तरह से अपनी राय दी है. कुछ लोग हाथी का डांस देख खुश हो रहे थे, जबकि कुछ लोग हाथी को बंधा हुआ देखकर नाराज़ हो रहे थे. 

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह नाच नहीं रहा है!! हाथी इस तरह का व्यवहार तब दिखाते हैं जब उन्हें लंबे समय तक एक जगह जंजीर से बांध कर रखा जाता है.. उनकी भावनाओं का मजाक न बनाएं." दूसरे ने कहा, "अब तक का सबसे प्यारा वीडियो देखा है, लेकिन कृपया एक अनुरोध है, एक इंसान के रूप में किसी भी जानवर के साथ दुर्व्यवहार, विशेष रूप से हाथी की सवारी और घुड़सवारी का समर्थन न करें क्योंकि इससे उन्हें भी तकलीफ हो सकती है."

राहुल गांधी ने पुरानी दिल्ली के बंगाली मार्केट में उठाया लोकप्रिय व्यंजनों का लुत्फ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com