हाथी के गद्दे पर सो गया शख्स, देखते ही गजराज को आया गुस्सा, लात मार-मारकर कर दिया बुरा हाल और फिर... - देखें Video

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया एक वायरल वीडियो एक हाथी के बच्चे और उसके केयरटेकर के बीच एक मज़ेदार फाइट को दिखाता है.

हाथी के गद्दे पर सो गया शख्स, देखते ही गजराज को आया गुस्सा, लात मार-मारकर कर दिया बुरा हाल और फिर... - देखें Video

हाथी के गद्दे पर सो गया शख्स, देखते ही गजराज को आया गुस्सा, लात मार-मारकर कर दिया बुरा हाल

हाथियों को इंसानों के साथ काफी दोस्ताना व्यवहार करने के लिए जाना जाता है, और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया एक वायरल वीडियो एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant) और उसके केयरटेकर (Caretaker) के बीच एक मज़ेदार फाइट को दिखाता है. एक भारतीय वन अधिकारी, डॉ सम्राट गौड़ा के ट्विटर अकाउंट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब 150,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. डॉ. गौड़ा, जो अपने ट्विटर अकाउंट पर जानवरों के बहुत सारे वीडियो शेयर करते हैं, उन्होंने क्लिप को कैप्शन के साथ शेयर किया, लिखा "अरे यह मेरा बिस्तर है..उठो .."

क्लिप की शुरुआत हाथी के बच्चे से होती है जो बाड़े को पार करने के लिए मेहनत कर रहा है. अपने बड़े आकार के कारण, वे कूदने में असमर्थ होते हैं जिसके कारण बच्चे को बाड़े से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. एक बार जब यह इसे पार कर लेता है, तो ऐसा लगता है कि चिड़ियाघर कीपर जिस गद्दे पर लेटा हुआ है,हाथी सीधे उसके पास जाता है.

देखें Video:

हाथी तुरंत "सो रहे" शख्स को उठाने की कोशिश करता है, जबकि कीपर मजाक में उठने के लिए मजबूर होने से पहले जानवर के साथ गद्दा शेयर करने का प्रयास करता है. हालांकि, केयरटेकर हार नहीं मानता है और एक बार फिर हाथी को कोने में पत्तियों के ढेर में भेजकर गद्दे पर लेट जाता है.

अंत में, शख्स हाथी के साथ गद्दे को शेयर करने का फैसला करता है और उसे एक तरफ से पकड़कर और गले लगाते हुए लेट जाता है. कई इंटरनेट यूजर्स इंसान-जानवर की दोस्ती के प्रदर्शन से खुश हुए, जिसमें एक यूजर ने कमेंट किया, "यह अब तक की सबसे प्यारी चीज़ है". दूसरे यूजर ने इस घटना का मज़ाक उड़ाया और चिड़ियाघर के केयरटेकर को यह कहते हुए संबोधित किया, "भाग्यशाली वह उस पर नहीं बैठा".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले की शरद पवार पर टिप्पणी को लेकर उनके पड़ोसी असहमत