हाथी ने खेल-खेल में तोड़ दी वन अधिकारियों की गाड़ी, पहले पूरी ताकत लगाकर गाड़ी को मारे झटके और फिर...

वीडियो एक वाहन को दिखाने के लिए खुलता है जिसके दरवाजे खुले हैं. फिर जल्द ही जंबो दौड़कर उसके पास आता है और गाड़ी के दरवाजे बंद कर देता है.

हाथी ने खेल-खेल में तोड़ दी वन अधिकारियों की गाड़ी, पहले पूरी ताकत लगाकर गाड़ी को मारे झटके और फिर...

हाथी ने खेल-खेल में तोड़ दी वन अधिकारियों की गाड़ी

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें हाथियों को जंगलों में खेलते हुए दिखाया गया है. अब ऐसा ही एक और वीडियो भारतीय वन सेवा अधिकारी परवीन कासवान (Parveen Kaswan) ने शेयर किया है.

आईएफएस परवीन कासवान ने ट्विटर पर एक हाथी का वीडियो शेयर किया. वीडियो एक वाहन को दिखाने के लिए खुलता है जिसके दरवाजे खुले हैं. फिर जल्द ही जंबो दौड़कर उसके पास आता है और गाड़ी के दरवाजे बंद कर देता है. फिर वह कार को दो बार टक्कर मारता है और भाग जाता है. जब जंबो ने कार को टक्कर मारी तो उसके अंदर कोई नहीं था. पोस्ट के कैप्शन में, आईएफएस परवीन कासवान ने लिखा, “ऐसा लगता है कि उसने सिर्फ खेल-खेल में हमारी गाड़ी तोड़ दी. सौभाग्य से कर्मचारी टावर पर थे. जंगल का जीवन.”

देखें Video:

इस पोस्ट को 1 अगस्त को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस क्लिप को 1800 से अधिक लाइक्स भी मिले हैं. कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, "वह सिर्फ यह सुनिश्चित कर रहा है कि दरवाजे बंद हैं." दूसरे ने कहा, "वीडियो में वाहन बरकरार है, सर. ऐसा लगता है जैसे वह केवल दरवाज़ा बंद कर रहा था!" तीसरे ने लिखा, "वह स्पष्ट रूप से एक संदेश भेज रहा है कि सुरक्षा के लिए कार के दरवाज़े बंद होने चाहिए और अंत में, सुरक्षा को लागू करने के लिए थोड़ा गुस्सा भी दिखाता है." चौथे ने कहा, "वह तो बस खेल रहा है! बहुत प्यारा, शेयर करने के लिए धन्यवाद!" पांचवें ने लिखा, "ऐसा लगता है कि उसे उम्मीद नहीं थी कि उसकी ताकत वाहन को हिला देगी. वह बहुत सभ्य और प्यारा था, उसने दरवाजे बंद करने के बारे में सोचा." छठे ने लिखा, "उसे लगा कि आपने उसे एक हॉट व्हील उपहार में दिया है, और वह अपने खेल का आनंद ले रहा था."