लड़की मोबाइल से खींच रही थी फोटो, गुस्सा गया हाथी, किया जबरदस्त हमला और फिर जो हुआ... - देखें Video

अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें एक हाथी द्वारा एक लड़की के चेहरे पर सूंड से हमला करते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है.

लड़की मोबाइल से खींच रही थी फोटो, गुस्सा गया हाथी, किया जबरदस्त हमला और फिर जो हुआ... - देखें Video

लड़की मोबाइल से खींच रही थी फोटो, गुस्सा गया हाथी, किया जबरदस्त हमला

इंटरनेट पर अक्सर हाथियों के मजेदार वीडियो (Elephant Funny Video) वायरल होते रहते हैं. कभी हाथी केयरटेकर के साथ मस्ती करते नज़र आते हैं, तो कभी बच्चों की तरह बोतल से दूध पीते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें एक हाथी द्वारा एक लड़की के चेहरे पर सूंड से हमला करते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. साल 2019 में रिकॉर्ड किया गया ये वीडियो ज़ाम्बिया के एक वन्यजीव बाड़े का है.

वीडियो ने ट्विटर पर अपनी जगह बना ली है और जब तक आप इसे नहीं देखेंगे तब तक आप इस पर विश्वास नहीं करेंगे. क्लिप में एक हाथी को अपनी सूंड को बाड़े से लड़कों और लड़कियों के एक समूह की ओर बढ़ाते हुए दिखाया गया है. तस्वीर लेते समय एक लड़की हाथी को देखकर मुस्कुराती है. बस, ये बात हाथी को पसंद नहीं आती और वो अपनी सूंड से लड़की को ज़ोर से मार देता है.  जिसकी वजह से लड़की का फोन भी उसके हाथ से गिर जाता है.

देखें Video:

आइए अब आपको इसके पीछे की कहानी बताते हैं. छात्र द्वारा दिए गए बयान के अनुसार हाथी के सूंड से हमले का प्रभाव 10 घूंसे के बराबर था! उसने कहा,"जून 2019 में, मुझे हार्ट ऑफ़ द ब्राइड मिनिस्ट्रीज़ के साथ साझेदारी में 12-दिवसीय मिशन यात्रा के लिए अपने हाई स्कूल, ग्रेस प्रेप के साथ जाम्बिया, अफ्रीका जाने के लिए अपने सभी व्यक्तिगत फंड जुटाने का अद्भुत अवसर मिला." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Cannes में भारत की भागीदारी बहुत महत्वपूर्ण है : FICCI के महानिदेशक