हाथी ने अपने बच्चे के साथ पुलिस स्टेशन पर कर दिया हमला, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

हाल ही में एक ट्विटर पोस्ट में, केरल पुलिस ने हमें दिखाया कि कैसे एक हाथी की जोड़ी ने एक पुलिस स्टेशन में घुसने की कोशिश की. वीडियो में परम्बिकुलम पुलिस स्टेशन में एक हाथी और उसके बच्चे को लोहे के ग्रिल गेट को धक्का देने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है.

हाथी ने अपने बच्चे के साथ पुलिस स्टेशन पर कर दिया हमला, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

हाथी ने अपने बच्चे के साथ पुलिस स्टेशन पर कर दिया हमला

केरल में हाथियों की बड़ी आबादी है. जबकि इन हाथियों को अक्सर राज्य के पर्यटन के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में माना जाता है, वे कुछ परेशानी भी पैदा करते हैं. उदाहरण के लिए, हाथियों के हमले अक्सर क्षेत्र के स्थानीय लोगों को परेशान करते हैं. हाल ही में एक ट्विटर पोस्ट में, केरल पुलिस ने हमें दिखाया कि कैसे एक हाथी की जोड़ी ने एक पुलिस स्टेशन में घुसने की कोशिश की. वीडियो में परम्बिकुलम पुलिस स्टेशन में एक हाथी और उसके बच्चे को लोहे के ग्रिल गेट को धक्का देने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. क्लिप को मलयालम में कैप्शन दिया गया है, "परंबिकुलम पुलिस स्टेशन पहुंचने पर मां और बच्चे ने क्या किया, यह जानने के लिए वीडियो देखें."

केरल पुलिस, जो अपनी सक्रिय सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए जानी जाती है, उसने फुटेज में एक ट्विस्ट जोड़ा. उन्होंने क्लिप में मज़ा जोड़ने के लिए लोकप्रिय मलयालम फिल्मों के संवादों और संगीत को भी जोड़ दिया. जब हाथी फाटक तोड़ने की कोशिश करता है, तो हमें फिल्म कुबेरन से "साथेरथ्यो" शब्द सुनाई देता है. फिर, हम फिल्म मणिचित्राथाजु से एक अंक सुनते हैं. एक और संवाद इसके बाद आता है जैसे कि हाथी से उसका नाम पूछा जा रहा हो.

वीडियो 2 जनवरी को पोस्ट किया गया था और इसे 3,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

हाल ही में असम में एक हाथी ने एक शख्स पर हमला कर दिया. 14 सेकंड की एक क्लिप वायरल हो गई जब इसमें एक 
शख्स को एक हाथी द्वारा खेत में घसीटते हुए दिखाया गया. हाथी ने उस शख्स का पीछा किया और उस पर उस समय हमला किया जब वह खेत की जुताई कर रहा था. दर्शकों ने जंगली हाथी को भगाने का प्रयास भी किया. 

हालांकि, इनमें से कई हाथियों के हमले मानव अतिक्रमण का परिणाम हैं. ऐसे मामलों में, मानव निर्मित बैरिकेड्स 
और बाड़े भी जंगली जीवों को कुछ क्षेत्रों में प्रवेश करने से रोकने में विफल होते हैं. एक वायरल वीडियो में एक बार दिखाया गया था कि कैसे एक हाथी आसानी से एक बाड़े पर कूद गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com