मुंबई लोकल में चॉकलेट बेच रही थी बुजुर्ग महिला, Video देख भावुक हुए लोग, जज़्बे को किया सलाम

क्लिप में एक बुजुर्ग महिला को चॉकलेट के डब्बे के साथ लोकल ट्रेन के यात्रियों के पास आते हुए दिखाया गया है. उनकी चमकदार मुस्कान ने लोगों का दिल जीत लिया है.

मुंबई लोकल में चॉकलेट बेच रही थी बुजुर्ग महिला, Video देख भावुक हुए लोग, जज़्बे को किया सलाम

मुंबई लोकल में चॉकलेट बेच रही थी बुजुर्ग महिला

इंटरनेट समय-समय पर ऐसे वीडियो दिखाता है, जिनमें लोगों के चेहरों पर एक चमकदार मुस्कान के साथ जीवनयापन करने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए दिखाया गया है. मुंबई लोकल ट्रेन (Mumbai local train) में चॉकलेट बेचने वाली एक बुजुर्ग महिला (elderly woman selling chocolates) की ऐसी ही एक क्लिप इस लिस्ट में अब आई है और यह आपको जरूर प्रेरित करेगी.

मोना एफ खान द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो को स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने ट्विटर पर फिर से शेयर किया है. क्लिप में एक बुजुर्ग महिला को चॉकलेट के डब्बे के साथ लोकल ट्रेन के यात्रियों के पास आते हुए दिखाया गया है. उनकी चमकदार मुस्कान ने लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “इन महिला और उसके जैसे हजारों लोग कड़ी मेहनत करते हैं और दो वक्त की रोटी कमाते हैं. हो सके तो उनसे सामान खरीदें. ”

इस वीडियो को अबतक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या लगातार बढ़ रही है. लोग महिला की भावना से हैरान थे और कई लोगों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाने के लिए उसके संपर्क विवरण के लिए पूछताछ की. कुछ ने हर दिन कड़ी मेहनत करने के लिए उनकी तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब : मर्सेडीज से गरीबों को मिलने वाला राशन लेने पहुंचा शख्स, देखकर चौंके लोग