कई सालों से ब्रेकफास्ट में हर रोज़ एक ही डिश ऑर्डर करता था बुजुर्ग शख्स, तो कैफे मालिक ने किया कुछ ऐसा, नहीं होगा यकीन

आयरलैंड के इस कैफे (cafe in Ireland) ने अपने नियमित ग्राहकों में से एक के नाम पर एक खाने के आइटम का नाम रख दिया.

कई सालों से ब्रेकफास्ट में हर रोज़ एक ही डिश ऑर्डर करता था बुजुर्ग शख्स, तो कैफे मालिक ने किया कुछ ऐसा, नहीं होगा यकीन

कई सालों से ब्रेकफास्ट में हर रोज़ एक ही डिश ऑर्डर करता था बुजुर्ग शख्स, तो कैफे मालिक ने किया कुछ ऐसा

ऐसी कई चीज़ें हैं जो इंटरनेट को एक बेहतरीन जगह बनाती हैं. उनमें से एक है लोग दूसरों के प्रति सोच-समझकर हाव-भाव बनाते हैं. आयरलैंड के इस कैफे (cafe in Ireland) की तरह जिसने अपने नियमित ग्राहकों में से एक के नाम पर एक खाने के आइटम का नाम रख दिया.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पोस्ट को ग्रेंजकॉन किचन नाम के कैफे ने शेयर किया है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे जॉन नाम के एक बुजुर्ग शख्स को कर्मचारियों से एक प्यारा सरप्राइज़ मिला, जब वह एक सुबह कैफे में यह जानने के लिए गए कि उन्होंने उसके नाम पर एक डिश का नाम रखा है.

वीडियो जॉन के कैफे में पहुंचने और अपने रोज़ के नाश्ते का ऑर्डर देने के साथ शुरू होता है. थाली में दो सनी साइड अप, ग्रिल्ड वेजी और मीट शामिल थे. कैफे ने डिश का नाम जॉन्स ब्रेकफास्ट रखा और इसे मेन्यू में शामिल किया. यहां तक ​​कि जब ग्राहक ऑर्डर करता है तो रसीद भी वही नाम लिखा होता है. 

कैप्शन में लिखा है, "लगभग हर दिन जॉन (हमारा सबसे अच्छा ग्राहक!) नाश्ते के लिए हमारे पास आते हैं और अपना ऑर्डर करते हैं. इसलिए वर्षों तक एक ही आइटम ऑर्डर करते रहने की वजह से हमने जॉन के नाश्ते का ऑर्डर देने के लिए इसे मेन्यू पर रखने का फैसला किया! यहां एक क्लिप है जब वह इसे पहली बार मेन्यू पर देखता है!

देखें Video:

पोस्ट को 32 हजार से अधिक लाइक्स और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोगों ने कैफे की तारीफों के पुल बांध दिए. कई लोगों ने बताया कि वे इस तरह के प्यारे कंटेंट के लिए सोशल मीडिया पर जाने जाते हैं.
 

सेहत, शिक्षा और संख्या में बढ़ोतरी के साथ 16 साल की "लाडली लक्ष्मी हुई लखपति"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com