बुजुर्ग ने Sanitizer लेकर पूरे शरीर में कर डाली मालिश, IPS बोला- ‘Corona बाल भी बाका नहीं कर सकता’ - देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग ने तो सेनिटाइजर को ‘बॉडी लोशन’ ही समझ लिया और पूरे शरीर में अच्छे से मालिश करके लगा डाला.

बुजुर्ग ने Sanitizer लेकर पूरे शरीर में कर डाली मालिश, IPS बोला- ‘Corona बाल भी बाका नहीं कर सकता’ - देखें Video

बुजुर्ग ने Sanitizer लेकर पूरे शरीर में कर डाली मालिश, IPS बोला- ‘Corona बाल भी बाका नहीं कर सकता’

कोरोना के इस बुरे दौर में सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. वहीं, कुछ वीडियो लोगों को हैरान भी कर देते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप कहेंगे ‘अब बस भी करो.'  दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में   एक बुजुर्ग ने सेनिटाइजर का जिस तरह से इस्तेमाल किया है उसे देखकर तो कोई भी अपना सर पकड़ लेगा.

कोरोना से बचने के लिए इन दिनों सभी को सेनिटाइजर का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने के लिए कहा जा रहा है. ताकि, इस महामारी से लोगों को कोई खतरा न रहे. लेकिन, लगता है वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग ने तो सेनिटाइजर को ‘बॉडी लोशन' ही समझ लिया और पूरे शरीर में अच्छे से मालिश करके लगा डाला. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे बुजुर्ग शख्स अपने सर, हाथ, पैर, मुंह सभी जगहों पर सेनिटाइजर लगा रहा है.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है, लोग इस वीडियो को एक-दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन में लिखा, ‘इसका Corona बाल भी बाका नहीं कर सकता…पर #मास्क नीचे नहीं करना था चाचा'. यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 1 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com