बहू की फोटो अच्छी आए, तो बुजुर्ग सास-ससुर ने अच्छे पोज़ बनवाने में ऐसे की बहू की मदद, वायरल हुआ दिल छू लेने वाला Video

छोटी क्लिप में, एक बुजुर्ग जोड़े को समुद्र तट पर बेटे के साथ तस्वीर क्लिक करने के लिए अपनी बहू की मदद करते हुए देखा जा सकता है.

बहू की फोटो अच्छी आए, तो बुजुर्ग सास-ससुर ने अच्छे पोज़ बनवाने में ऐसे की बहू की मदद, वायरल हुआ दिल छू लेने वाला Video

बहू की फोटो अच्छी आए, तो बुजुर्ग सास-ससुर ने अच्छे पोज़ बनवाने में ऐसे की बहू की मदद

अगर आप किसी ऐसी चीज की तलाश कर रहे हैं जो आपको हंसाए और आपका मूड बना दे, तो अपनी खोज बंद कर दें. हमारे पास आपके लिए बिल्कुल सही वीडियो है. समुद्र तट पर अपने पति के साथ एक अच्छी तस्वीर लेने के लिए बहू की मदद करने वाली एक सास और ससुर की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है. और यह सुपर हार्टवार्मिंग है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को अभिनेता भूषण प्रधान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक बुजुर्ग जोड़े को समुद्र तट पर बेटे के साथ तस्वीर क्लिक करने के लिए अपनी बहू की मदद करते हुए देखा जा सकता है. जबकि सास ने महिला के दुपट्टे को पकड़ रखा था, बुजुर्ग शख्स को तस्वीर क्लिक करते हुए देखा जा सकता है.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "इन सास-ससुर को अपनी बहू की समुद्र तट पर एक अच्छी तस्वीर लेने में मदद करते देख अभिभूत हूँ!" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम यूजर्स बुजुर्ग दंपति के हाव-भाव को देख रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं सके. कुछ लोगों ने तो इसे दुर्लभ भी बताया. एक यूजर ने लिखा, "ओएमजी यह इतना दुर्लभ है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "इतना प्यारा."