स्टेज पर अंकल-आंटी ने रणबीर कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस, लोग बजाने लगे सीटियां - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बुजुर्ग कपल के डांस (Elderly Couple Dance) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. स्टेज पर कपल ने बॉलीवुड गानों पर शानदार डांस किया, तो लोग सीटियां बजाने लगे.

स्टेज पर अंकल-आंटी ने रणबीर कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस, लोग बजाने लगे सीटियां - देखें Video

स्टेज पर अंकल-आंटी ने रणबीर कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बुजुर्ग कपल के डांस (Elderly Couple Dance) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. स्टेज पर कपल ने बॉलीवुड गानों पर शानदार डांस किया, तो लोग सीटियां बजाने लगे. दोनों ने साथ एक ही स्टेप्स किए. कपल ने सबसे पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के गाने पर डांस किया और फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के गाने पर डांस किया. इंटरनेट पर कपल की खूब तारीफ हो रही है. ट्विटर पर इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले कपल रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म 'संजू' के गाने 'मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया...' पर शानदार डांस किया. दोनों साथ में एक जैसे स्टेप्स करते दिखे. फिर दोनों ने अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय के गाने 'जोर का झटका..' पर धमाकेदार डांस किया. उनके डांस को देख लोग भी सीटियां बजाने लगे. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 9 दिसंबर की रात को शेयर किया था, जिसके अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, किसी ने उनको शानदार कपल बताया, तो किसी ने उनकी डांस की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'जीना इसी का नाम है...' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाकई शानदार कपल, डांस भी बेहतरीन था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com