विज्ञापन
Story ProgressBack

Edelweiss MF की CEO राधिका गुप्ता ने कलीग्स के साथ 'दीवानगी-दीवानगी' पर जमकर किया डांस, देखें Video

एडलवाइस म्यूचुअल फंड कंपनी की सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर राधिका गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके तमाम कर्मचारी उनके साथ स्टेज पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Edelweiss MF की CEO राधिका गुप्ता ने कलीग्स के साथ 'दीवानगी-दीवानगी' पर जमकर किया डांस, देखें Video
कंपनी की सीईओ ने बॉलीवुड गाने पर पूरे स्टाफ के साथ लगाए ठुमके

अक्सर कहा जाता है कि अगर आपका ऑफिस टॉक्सिक नहीं है तो आप सबसे खुशकिस्मत हैं. दुनिया में ऐसी कम ही कंपनियां हैं, जहां पर कर्मचारी काफी खुश नजर आते हैं और मैनेजमेंट की तरफ से भी उन्हें हर सुविधा मिलती है. ऐसी कंपनियों में काम करने वाले लोगों को एक ऐसा वर्क कल्चर दिया जाता है, जिसमें वो खुद भी ग्रोथ करते हैं और कंपनी को भी नई ऊंचाइयों पर ले जाते हैं. हम ये सब आपको इसलिए बता रहे हैं, क्योंकि एडलवाइस म्यूचुअल फंड कंपनी की सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर राधिका गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके तमाम कर्मचारी उनके साथ स्टेज पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस खुशनुमा माहौल की हर कोई सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहा है. 

Advertisement

बॉलीवुड गाने पर झूमा पूरा स्टाफ

राधिका गुप्ता अपने सभी सीनियर और जूनियर कर्मचारियों के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' के गाने 'दीवानगी दीवानगी' पर जमकर थिरक रही हैं. कोच्चि में कंपनी के आखिरी ऑफसाइट इवेंट में ये डांस परफॉर्मेंस देखी गई. उन्होंने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, उनके साथ नाच रहे कर्मचारी स्टेप मैच करने की कोशिश कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

ऐसे हुई पूरी प्लानिंग

लिंक्डइन पर एक पोस्ट में राधिका ने बताया कि, कैसे ऑफसाइट के पहले दिन एचआर डिपार्टमेंट ने सभी के लिए एक दो घंटे की मीटिंग बुलाई, इसने सभी को चौंका दिया और हर कोई सोचने लगा कि आखिर अचानक ये मीटिंग क्यों बुलाई गई. किसी को भी नहीं बताया गया कि, इसमें क्या होने वाला है. इसके बाद जब सभी कर्मचारी मीटिंग वाली जगह पहुंचे, तो वहां टेबल कुर्सियों की बजाय कोरियोग्राफर खड़े थे. यहां सभी कर्मचारियों ने गाने पर डांस की प्रैक्टिस की, ये प्रैक्टिस करीब दो घंटे तक चली.

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

सीईओ राधिका गुप्ता ने कहा कि, ये इतना भी बुरा नहीं था. ये काफी मजेदार, इनोवेटिव और आपसी बॉन्ड बनाने के लिए काफी बेहतर पहल थी. दो घंटे की प्रैक्टिस के बाद राधिका और उनके पूरे स्टाफ ने करीब 300 लोगों के सामने ये दमदार परफॉर्मेंस दी. उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई लोग इस वर्क कल्चर की काफी तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा सीईओ राधिका गुप्ता की भी खूब तारीफ हो रही है.

Advertisement

ये Video भी देखें: UP Board Exam के Result पर एक तुलनात्मक Report

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कब शुरू होगा तृतीय विश्व यूद्ध? इस भारतीय ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, बता दी सही तारीख
Edelweiss MF की CEO राधिका गुप्ता ने कलीग्स के साथ 'दीवानगी-दीवानगी' पर जमकर किया डांस, देखें Video
ट्रैफिक में फंसे कस्टमाइज्ड Royal Enfield को देख लोग रह गए हक्के बक्के, देखें वीडियो
Next Article
ट्रैफिक में फंसे कस्टमाइज्ड Royal Enfield को देख लोग रह गए हक्के बक्के, देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;