वरमाला के दौरान दूल्हे के सामने ऐसी झुकी दुल्हन कि वो शर्मा गया, लोगों ने कहा- योग करती है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हा और दुल्हन जयमाला के दौरान मस्ती करते हुए नज़र आते हैं. दुल्हा तो मस्ती नहीं करता है, मगर दुल्हन मस्ती करती है. वो आसानी से दूल्हे को जयमाला पहना देती है.

वरमाला के दौरान दूल्हे के सामने ऐसी झुकी दुल्हन कि वो शर्मा गया, लोगों ने कहा- योग करती है?

Social Media Viral Video: अभी शादियों का मौसम चल रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर बहुतेरे पोस्ट देखने को मिल रहे हैं. लोग शादियों को लेकर जोक्स और मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. सबसे अच्छी बात ये है कि शादियों को बेहतरीन बनाने के लिए लोग कुछ अनोखा करने की कोशिश करते हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल बन जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन जयमाला के दौरान मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हा और दुल्हन जयमाला के दौरान मस्ती करते हुए नज़र आते हैं. दुल्हा तो मस्ती नहीं करता है, मगर दुल्हन मस्ती करती है. वो आसानी से दूल्हे को जयमाला पहना देती है. जब दुल्हन की बारी आती है तो वो पीछे की तरफ से झुक जाती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.prachitomar2207 नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 10 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं.