चश्मा लगाकर बीच सड़क स्टंटबाजी कर रहा था शख्स, चालान के साथ उठक-बैठक लगवाकर पुलिस ने निकाली हेकड़ी

Bike Stunt Viral Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक शख्स अपने स्वैग में बाइक पर बैठकर स्टंटबाजी करता नजर आ रहा है, जिसे छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहे स्टंटबाज का दुर्ग पुलिस ने अपने तरीके से 'इलाज' किया है.

चश्मा लगाकर बीच सड़क स्टंटबाजी कर रहा था शख्स, चालान के साथ उठक-बैठक लगवाकर पुलिस ने निकाली हेकड़ी

दोनों पैर एक तरफ... एक हाथ मोटर साइकिल की हैंडल पर...स्टंटबाज का पुलिस ने ऐसे उतारा स्टंट का 'भूत'

Durg Bike Stunt Viral Video: आजकल के युवा रफ्तार से खासे रोमांचित होते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें लोग अपनी जान जोखिम में डालकर दिल दहला देने वाले स्टंट करते नजर आते हैं. अक्सर कुछ लोग फैन फॉलोइंग बढ़ाने के चक्कर में इतने अंधे हो जाते हैं कि, वह खुद की ही जान के दुश्मन बनते नजर आते हैं. पुलिस की सख्ती और लगातार चेकिंग के बावजूद लापरवाह बन रहे कुछ अड़ियल सुधरने का नाम ही नहीं लेते. हाल ही में एक ऐसा ही स्टंटबाज का जोखिमभरा स्टंट इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसका दुर्ग पुलिस ने अपने तरीके से 'इलाज' किया है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बाइक सवार अपने स्वैग में बाइक पर बैठकर स्टंट करता नजर आ रहा है. स्टंटबाज युवक का यह जोखिमभरा अंदाज खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं. 28 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स बाइक पर सवार होकर भीड़ भाड़ वाली सड़क पर स्टंटबाजी करता नजर आ रहा है. इस दौरान शख्स पीठ पर बैग लटकाकर, आंखों पर चश्मा और सिर पर लाल टोपी पहनकर स्वैग दिखा रहा है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'स्टंटबाज, मोडिफाइड साइलेंसर, रैश ड्राइविंग करने वालों के विरुद्ध लगातार दुर्ग पुलिस के द्वारा कार्यवाही की जा रही है. कृपया यातायात के नियमों का पालन करें.' शख्स की इस स्टंटबाजी को देखकर ट्रैफिक पुलिस ने उसके हाथ में 4200 रुपये का चालान थमा दिया. इसके साथ ही पुलिस ने शख्स से कान पकड़वाकर उठक-बैठक भी लगवाई. 

वीडियो में शख्स अपनी दोनों टांगे बाइक के एक तरफ करा हुआ है. इस बीच उसका एक हाथ मोटर साइकिल की हैंडल पर देखा जा सकता है. खास बात यह है कि इस अजीबोगरीब तरीके से बैठने के बावजूद शख्स बड़े ही आराम से बाइक चला रहा होता है. इस स्टंट को देख कर लोग खासे हैरान है.

* ""'भाभी' के ठुमकों ने इंटरनेट पर ला दिया 'भूचाल', Neha Kakkar भी हो गई फैन, शेयर किया VIDEO
* Video: पानी निकालने के लिए गांव वालों ने निकाला गजब का जुगाड़, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लोग
* "डॉक्टर के जान फूंकते ही महज 7 मिनट में जी उठी बच्ची, एक बार फिर वायरल हुआ आगरा का यह Video

देखें वीडियो- करीना कपूर मुंबई में हुईं स्‍पॉट, हाथ हिलाकर किया पैपराजी का अभिवादन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com