सामान पहुंचाने के लिए ट्रेन के पीछे भागता रहा Dunzo agent, Video देख लोगों को याद आई DDLJ की सिमरन

वीडियो में एक डंज़ो डिलीवरी एजेंट (Dunzo delivery agent) को एक यात्री को एक पैकेट देने के लिए ट्रेन के पीछे भागते देखा जा सकता है.

सामान पहुंचाने के लिए ट्रेन के पीछे भागता रहा Dunzo agent, Video देख लोगों को याद आई DDLJ की सिमरन

सामान पहुंचाने के लिए ट्रेन के पीछे भागता रहा Dunzo agent

इंटरनेट पर अजीबोगरीब चीजों की कोई कमी नहीं है और हम सभी को समय-समय पर ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं. और हमेशा की तरह, हमारे पास ऐसा ही एक वीडियो फिर से है, जो इस बात का सबूत है. एक वीडियो में जो तेजी से ऑनलाइन वायरल हो रहा है, एक डंज़ो डिलीवरी एजेंट (Dunzo delivery agent) को एक यात्री को एक पैकेट देने के लिए ट्रेन के पीछे भागते देखा जा सकता है. Sahilarioussss नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा पोस्ट किया गया, 7-सेकंड का वीडियो निश्चित रूप से आपको फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के ट्रेन-कैचिंग सीन की याद दिलाएगा.

वायरल हो रहे वीडियो में, एक डंज़ो डिलीवरी एजेंट को स्टेशन पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है. वह वास्तव में चलती ट्रेन में सवार एक यात्री को पैकेज देने की कोशिश कर रहा था. डिलीवरी एजेंट जितनी तेजी से भाग सकता था दौड़ा और सफलतापूर्वक पैकेट सौंपने में सक्षम हो गया. यात्री को अंत में खुश होते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे फुल-ऑन दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे सीन करार दिया जिसमें काजोल द्वारा अभिनीत सिमरन भी एक ट्रेन के पीछे दौड़ रही थी.

देखें Video:

क्लिप ने स्पष्ट रूप से लोगों की प्रतिक्रियाओं की एक सीरीज शुरू कर दी और कमेंट सेक्सन में बाढ़ सी आ गई है. एक यूजर ने लिखा, "ओह, मुझे यह पसंद है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "वह प्रमोशन के हकदार हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नामीबिया से लाए गए चीतों के लिए पूरी तरह से तैयार है कुनो राष्ट्रीय उद्यान