दुल्हन ने अरिजीत सिंह के गाने 'अपना बना ले' पर किया इतना खूबसूरत डांस, यूजर्स बोले- लड़की ने दिल निकालकर रख दिया...

Bride Dance Video: मनमोहक क्लिप में एक दुल्हन को अरिजीत सिंह के लोकप्रिय ट्रैक, "अपना बना ले" की धुन पर खूबसूरत डांस करते हुए दिखाया गया है.

दुल्हन ने अरिजीत सिंह के गाने 'अपना बना ले' पर किया इतना खूबसूरत डांस, यूजर्स बोले- लड़की ने दिल निकालकर रख दिया...

दुल्हन ने अरिजीत सिंह के गाने अपना बना ले पर किया इतना खूबसूरत डांस

Bride Dance Video: आधुनिक युग में, कोई भी शादी का जश्न शो-स्टॉपिंग डांस परफॉर्मेंस के बिना पूरा नहीं माना जाता है, और हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है. मनमोहक क्लिप में एक दुल्हन को अरिजीत सिंह के लोकप्रिय ट्रैक, "अपना बना ले" की धुन पर खूबसूरत डांस करते हुए दिखाया गया है. इंस्टाग्राम पर @ayushikhannachoreography द्वारा साझा किया गया, वीडियो को तेजी से हजारों लाइक्स मिले हैं, जिसने स्टेज पर दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है.

मंत्रमुग्ध कर देने वाली फुटेज में दुल्हन को बेहद खुसी से डांस करते हुए दिखाया गया है, जिसने न केवल उसके एनर्जेटिक डांस मूव्स को प्रदर्शित किया, बल्कि वहां मौजूद लोग उसके डांस की जमकर तारीफ करते हुए भी दिखे. शानदार सफेद गाउन पहने दुल्हन ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया.

देखें Video:

वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है, सोशल मीडिया यूजर्स ने दुल्हन के शानदार परफॉर्मेंस की तारीफ के साथ कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी है. दर्शकों ने उसके शानदार डांस परफॉर्मेंस की दिल खोलकर तारीफ की. एक यूजर ने कहा, “आपको देखकर बहुत अच्छा लगा. इस परंपरा को जारी रखें.” दूसरे ने कहा, "कितना सुंदर डांस है", तीसरे ने इसे "अब तक का बेस्ट ब्राइड डांस" बताया. इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: Election ink: कहां बनती है लोकतंत्र के महापर्व में इस्तेमाल होने वाली स्याही

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com