पार्क की बेंच पर सो रहा था नशे में धुत शख्स, सोते हुए ली ऐसी करवट, फिर जो हुआ, पुलिस को करनी पड़ी मदद, Video वायरल

शख्स नशे में था और नींद में करवट लेने के दौरान बेंच के बीच की जगह में उसकी गर्दन फंस गई.

पार्क की बेंच पर सो रहा था नशे में धुत शख्स, सोते हुए ली ऐसी करवट, फिर जो हुआ, पुलिस को करनी पड़ी मदद, Video वायरल

पार्क की बेंच पर सो रहा था नशे में धुत शख्स

शराब के नशे में अक्सर इंसान ये जान ही नहीं पाता कि वो क्या कर रहा है. ऐसा ही कुछ हुआ कानपुर के एक शख्स के साथ. जो रामलीला पार्क में एक बेंच पर सो रहा था और तभी उसकी गर्दन बेंच के बीच की खाली जगह में अटक गई. जिससे उसे इतना ज्यादा दर्द होने लगा कि वो जोर-जोर से चिल्लाने लगा. उसकी आवाज़ सुनकर कई लोग वहां इकट्ठे हो गए. वहीं पर दो पुलिसकर्मी भी मौजूद थे जो उसके बचाव के लिए तुरंत पार्क पहुंच गए. 

उन्होंने बताया कि शख्स नशे में था और नींद में करवट लेने के दौरान बेंच के बीच की जगह में उसकी गर्दन फंस गई. उन्हें रात में फोन करके किसी ने बताया कि पार्क की बेंच में एक शख्स की गर्दन अटक गई है. जैसे ही वो पार्क में पहुंचे उन्हें चिल्लाने की आवाज सुनाई दे रही थी. पुलिस ने पहले उसे किसी तरह शांत कराया और फिर धीरे-धीरे उसकी गर्दन को निकाला गया. कुछ देर बाद शख्स को पूरी तरह से राहत मिल गई. इस वीडियो को एक्स पर @kanpurnagarpol अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स की गर्दन बुरी तरह से बेंच में फंसी हुई है. काफी कोशिशों के बाद कानपुर पुलिस और लोगों शख्स को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया.

देखें Video:

वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "सुरक्षा आपकी, संकल्प हमारा"... थाना स्वरूपनगर अन्तर्गत रामलीला पार्क में एक शख्स की गर्दन पार्क में लगाई गई बेंच में बुरी तरीके से फंस जाने से जान जोखिम की सूचना रात्रि करीब 01:00 बजे मिली. सूचना पर तत्काल चौकी प्रभारी बेनाझाबर उप निरीक्षक श्री कविन्द्र खटाना, प्रशिक्षु उप निरीक्षक व आरक्षी चित्र कुमार द्वारा पार्क में पहुंचकर पीड़ित को ढांढस देते हुए उसकी फंसी हुई गर्दन को अत्यन्त सूझ-बूझ से धैर्यपूर्वक सकुशल बाहर निकाल कर पीड़ित का उपचार भी कराया गया.

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं और कानपुर पुलिस की तारीफ कर रहे हैं. आपका इस वीडियो को देखकर क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: SSC Chaiwala News: Lucknow के 'एसएससी चायवाला' ने बताया क्यों शुरू की उन्होंने Tea Stall

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com