ड्राइवर ने खतरनाक पहाड़ी रास्ते पर ऐसे लिया यू-टर्न, खाई में गिरते-गिरते बची गाड़ी, जानें Viral Video की सच्चाई

वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है,  जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. ट्विटर पर वीडियो को अबतक 1.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ड्राइवर ने खतरनाक पहाड़ी रास्ते पर ऐसे लिया यू-टर्न, खाई में गिरते-गिरते बची गाड़ी, जानें Viral Video की सच्चाई

ड्राइवर ने खतरनाक पहाड़ी रास्ते पर ऐसे लिया यू-टर्न, खाई में गिरते-गिरते बची गाड़ी

एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे अपनी जान को जोखिम में डालकर एक ड्राइवर खतरनाक पहाड़ी रास्ते पर फिल्मी स्टाइल में यू-टर्न ले रहा है. वीडियो में एक नीली कार को धीरे-धीरे सड़क पर घूमते हुए दिखाया गया है और लोग चट्टान के किनारे ड्राइवर को ऐसा यू-टर्न लेते हुए देखकर दंग रह गए. वीडियो में कुछ जगहों पर ऐसा लग रहा था कि कार खाई में गिरने वाली है, लेकिन ड्राइवर यू-टर्न लेने में सफल रहा और बिना किसी मुश्किल के गाड़ी को आगे लेकर बढ़ गया.

वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है,  जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान है. ट्विटर पर वीडियो को अबतक 1.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम पर भी इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ड्राइवर के टैलेंट की तारीफ करना बंद नहीं कर रहे, कई लोगों ने चट्टान के किनारे यूटर्न लेने के उसके साहस के लिए उसकी तारीफ भी की.

देखें Video:

क्लिप को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर खूब शेयर किया गया. लेकिन, जब आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो एक अलग कहानी सामने आती है. इस वीडियो को सबसे पहले पिछले साल दिसंबर में ड्राइविंगस्किल नाम के एक यूट्यूब चैनल ने शेयर किया था. वीडियो यह दिखाता है कि यह कार चलाने वाला मामूली ड्राइवर नहीं था बल्कि एक विशेषज्ञ था जो एक बहुत ही पतली सड़क पर यू-टर्न लेने का प्रदर्शन कर रहा था.

इसके अलावा, जब दूसरे एंगल से देखा जाता है, तो यह साफ दिखता है कि चालक कभी भी चट्टान के किनारे पर नहीं था. उसके नीचे एक और सड़क थी जिसे कैमरा एंगल ने सावधानी से छुपा लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com