ड्राइवर ने ऑटो को जुगाड़ से बना दिया Wagon R, सड़क पर दौड़ती अनोखी कार देख हक्के-बक्के रह गए लोग - देखें Video

इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. दरअसल, एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो को जुगाड़ से वैगनर कार बना दिया है.

ड्राइवर ने ऑटो को जुगाड़ से बना दिया Wagon R, सड़क पर दौड़ती अनोखी कार देख हक्के-बक्के रह गए लोग - देखें Video

ड्राइवर ने ऑटो को जुगाड़ से बना दिया Wagon R कार

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. दरअसल, एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो (Auto) को जुगाड़ (Jugaad) से वैगनर कार (Wagon R Car) बना दिया है. और यह अनोखा ऑटो सड़क पर दौड़ते हुए भी दिखाई दे रहा है. लोगों ने जब इस ऑटो को देखा तो हैरान रह गए. 

इस जुगाड़ के लिए ड्राइवर ने कुछ पुरानी गाड़ियों के पार्ट्स का इस्तेमाल किया और अपने ऑटो के पीछे वाले हिस्से में वैगन-आर कार के बैक हिस्से को फिक्स कर दिया. अगर आप पीछे से इस ऑटो को देखेंगे तो कन्फ्यूज हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर इस जुगाड़ के लिए ड्राइवर के पास दिमाग आया कहां से. और आप इसे वैगन आर कार ही समझेंगे जब तक कि आप ऑटो को आगे से न देख लें.

देखें Video:

इसके लिए ड्राइवर ने चेरी कलर में पुरानी वैगन-आर VXI मॉडल का हिस्सा इस्तेमाल किया है, जो कि हरियाणा के नंबर प्लेट के साथ है. जब इस अनोखी वैगन आर कार को लोगों ने सड़क पर दौड़ते हुए देखा तो दंग रह गए. जो भी इस गाड़ी के अगल-बगल से गुजरता, वह अपने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर लेता. ड्राइवर ने बताया, कि वो अपने ऑटो को एक वैगन-आर कार बताकर सवारी को बैठाते हैं. और लोग भी बड़े चाव से गाड़ी में बैठना पसंद करते हैं.

ऑटोवाले का कहना है कि, भले ही वैगन आर कार न खरीद पाएं, लेकिन उसका मजा तो ले ही सकते हैं. इसलिए उसने अपने जुगाड़ से ऑटो को कार जैसा बनाने का फैसला किया. यह जुगाड़ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसे बनाने वाले शख्स की तारीफ भी कर रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर @ragiing_bull नाम के यूजर ने शेयर किया है. हालांकि, यह वीडियो पुराना है, अब भी सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने हंसी वाले इमोजी शेयर किये. वहीं कुछ ने इसे धांसू जुगाड़ बताया. इस जुगाड़ के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.

Watch: ड्राइवर के छूने की कोशिश के बाद महिला ने मोटरसाइकिल से लगाई छलांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com