विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2022

हुमा कुरैशी के साथ डांस करते शिखर धवन की फोटो हुई VIRAL,बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला राज

Double XL: सोशल मीडिया पर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन की डांस करते हुए एक तस्वीर जोरों-शोरो से वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस जानना चाहते हैं कि, आखिर माजरा क्या है, जिस पर से पर्दा उठा रहा है हुमा कुरैशी का इंस्टाग्राम पोस्ट.

Read Time: 4 mins
हुमा कुरैशी के साथ डांस करते शिखर धवन की फोटो हुई VIRAL,बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला राज
हुमा कुरैशी के साथ बांहों में बांहें डाल रोमांटिक डांस करते शिखर धवन की फोटो VIRAL

Shikhar Dhawan Double XL 1st Photos Is Out: हाल ही में 'गब्बर' यानि भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की डांस करते हुए एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर हवा की तरह वायरल हो रही है, जिसमें दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे की आंखों में आंखें और बांहों में बांहें डाले नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद शिखर धवन और हुमा कुरैशी के फैंस जानना चाहते हैं कि, आखिर माजरा क्या है, जिस पर से पर्दा उठा रहा है हुमा कुरैशी का इंस्टाग्राम पोस्ट.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 11 अक्टूबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह शिखर धवन के साथ डांस करती नजर आ रही है. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में हुमा ने लिखा, 'Cat is out of the bag.' जिसके साथ उन्होंने #Double XL लिखा है. उन्होंने अपनी इस पोस्ट को @shikhardofficial @aslisona @iamzahero @mahatofficial पर टैग भी किया है. इस पोस्ट की पहली तस्वीर में हुमा और शिखर किसी पार्टी में एक-दूसरे के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों साथ बैठकर ठहाका लगाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में जहां शिखर काले रंग के सूट-बूट में नजर आ रहे है, वहीं हुमा पिंक कलर की वन ऑफ शोल्डर हॉट ड्रेस में दिखाई दे रही है.

दरअसल, इंडियन सिनेमा की सबसे आइकॉनिक फिल्मों में शुमार 'शोले' के सॉलिड विलेन के नाम से फेमस शिखर अब खुद सिनेमा स्क्रीन पर उतरने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म 'डबल XL' से उनका बॉलीवुड डेब्यू हो रहा है. यानि की ग्राउंड पर अपने बल्ले से अपने शानदार शॉट्स से फैंस का दिल जीतने वाले शिखर धवन अब स्क्रीन पर भी अपनी जलबा दिखाएंगे. कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ओवर वेटेड लड़कियों का रोल प्ले कर रही हैं.

वहीं हुमा कुरैशी के साथ डांस करते शिखर धवन की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाओं से अपने दिल की बात जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अब होगी नई पारी की शुरुआत.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शिखर गोल करने का एक चांस मिल रहा है.' वहीं, कईयों ने दिल और फायर वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. देखा जाए तो फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसे देखने के बाद फैन्स बहुत एक्साइटेड हैं.

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* 'एक्सिडेंट के बाद पोल पर सांप की तरह लिपट गई Bullet, यकीन ना हो तो देखें लें VIDEO
* "पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे

देखें वीडियो- सुहाना खान और जॉन अब्राहम एयरपोर्ट पर आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटी बच्ची ने बादशाह और अरिजीत सिंह के गाने Soulmate पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर छा गया Cute Video, जमकर बरसा प्यार
हुमा कुरैशी के साथ डांस करते शिखर धवन की फोटो हुई VIRAL,बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला राज
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Next Article
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;