विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2022

पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे

Roads in Pakistan: हाल ही में 'दिमाग का दही' कर देने वाले इस 46 सेकंड के वीडियो को देख लोग इस पर अजीबोगरीब रिएक्शन देते नहीं थक रहे हैं. वीडियो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जहां सड़क के बीचों बीच खंबे लगे दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 4 mins
पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे

Electric Poles Installed In Middle Of Road: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे अजीबोगरीब वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर एक मिनट के लिए हर कोई सोच में पड़ जाए. इन वीडियोज में कई बार अनोखी कारीगिरी, तो कभी कभार कुछ मजेदार और दिलचस्प वीडियो देखने को मिल जाते हैं. कई बार ये वीडियोज हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं, तो कई बार दिमाग का दही भी कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सड़क के बीचों बीच लगे खंबे हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

46 सेकंड के इस वीडियो को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में सड़क के बीच में बिजली के खंभे लगे दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जो इन दिनों चर्चा में है. यूं तो पाकिस्तान से कई ऐसे मजेदार वीडियोज सामने आते रहते हैं, लेकिन यह वीडियो तो कुछ अलग ही है, जो लोगों को हैरत में डाल रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो शमा जुनेजो नाम की एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में एक चौड़ी सड़क के बीचों-बीच बिजली के खंभे लगे दिखाई दे रहे हैं. सड़क पर चलने वालों के लिए ये कितना खतरनाक हो सकता है, इसका अंदाजा तो आप वीडियो देखकर ही लगा सकते हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यह खंभे उस्मान बुजदार या चौधरी परवेज इलाही के शासनकाल के दौरान बनाए गए थे.' बता दें कि, असल में चौधरी परवेज इलाही मौजूदा वक्त में और उस्मान बुजदार पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पूर्व मुख्यमंत्री हैं. इस पोस्ट के सामने आने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स गुस्से में आग बबूला भी हो रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इस दिक्कत को तत्काल दूर करने की भी अपील कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'भाई क्या होने वाला है जो ऐसा काम हो रहा है.' वहीं वीडियो देख चुके पंजाब प्रांत के कुछ ट्विटर यूजर स्थानीय प्रशासन को कोश रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इस पर फिरकी भी ले रहे हैं.
 

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* पन्ना टाइगर रिजर्व में 'खतरे' की सेल्फी लेने की होड़, टाइगर के साथ फोटो लेने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल बैठे युवक
* "दादा-दादी के नाम का Tattoo बनवाकर पोती ने जीता दिल, VIDEO हो रहा वायरल

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
उफनती नदी में फंस गया था बछड़ा, जान की बाजी लगाकर शख्स ने दी नई जिंदगी, देखें- रेस्क्यू का खतरनाक VIDEO
पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे
मां को बचाने के लिए हाथी से भिड़ गया भैंस का बछड़ा, काफी देर तक खदेड़ा, उल्टे पांव भागता रहा हाथी और फिर जो हुआ...
Next Article
मां को बचाने के लिए हाथी से भिड़ गया भैंस का बछड़ा, काफी देर तक खदेड़ा, उल्टे पांव भागता रहा हाथी और फिर जो हुआ...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com