कुत्ता अपने दोस्त से मिलने के लिए कर रहा था स्कूल बस का इंतज़ार, जैसे ही आई बस, खुशी से करने लगा कुछ ऐसा - देखें Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता बड़ी बेसब्री से अपने छोटे दोस्त का इंतजार करते हुए बस स्टॉप पर बैठा हुआ है.

कुत्ता अपने दोस्त से मिलने के लिए कर रहा था स्कूल बस का इंतज़ार, जैसे ही आई बस, खुशी से करने लगा कुछ ऐसा - देखें Video

कुत्ता अपने दोस्त से मिलने के लिए कर रहा था स्कूल बस का इंतज़ार

कुत्ते इंसानों की तरह ही समझदार होते हैं, ये तो हम सभी को पता है. घर में पाले जाने वाले पालतू कुत्ते हमारे परिवार के सदस्यों की तरह ही हमारे साथ व्यवहार करते हैं. जब भी हम परेशान, दुखी या खुश होते हैं, तो वो हमारे मन को भी समझ लेते हैं. कई बार तो ऐसा भी होता है जब हम उन्हें घर में छोड़कर बाहर चले जाते हैं तो वो बड़ी बेचैनी से हमारे वापस लौटने का इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता बड़ी बेसब्री से अपने छोटे दोस्त का इंतजार करते हुए बस स्टॉप पर बैठा हुआ है.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @hopkinsBRFC21 द्वारा पोस्ट किया गया था और अबतक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर हज़ारों बार देखा जा चुका है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता बस स्टॉप पर धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहा था और स्कूल से अपने दोस्त के लौटने का इंतजार कर रहा था. कुछ ही देर बाद, बस आ गई. जैसे ही एक छोटा लड़का बस से नीचे उतरा, वह अपने प्यारे दोस्त को देखते ही अपनी पूंछ हिलाने लगा और उसे देखकर बेहद खुश था. इसके बाद दोनों घर की ओर भागे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "यह सिर्फ सच्चा प्यार है." लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इसने मुझे मुस्कुरा दिया. धन्यवाद.” दूसरे ने लिखा, "इसे प्यार करो!"