मंदिर में घंटा बजाते डॉगी ने लगाई अपनी हाजिरी, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक जर्मन शेफर्ड डॉग का वीडियो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में डॉगी मंदिर के अंदर घंटा बजाते नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान हैं.

मंदिर में घंटा बजाते डॉगी ने लगाई अपनी हाजिरी, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

Dog Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज जंगली जानवरों के होते हैं, तो कुछ पालतू जानवरों के. अक्सर लोग अपने पालतू जानवरों के कुछ खूबसूरत पलों को यादगार बनाने के लिए कैमरे में कैद कर लेते हैं, जिनके वीडियोज आये दिन इंटरनेट पर देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक जर्मन शेफर्ड डॉग मंदिर के अंदर घंटा बजाते नजर आ रहा है.

हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक डॉगी को मंदिर के अंदर देखा जा सकता है, जहां उसके सामने एक खिड़की नुमा दीवार पर कुछ घंटे बंधे हुए हैं. वीडियो में डॉगी घंटे की रस्सी को मुंह से पकड़कर बजाता हुआ नजर आ रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं. कुछ समय पहले इसी तरह एक बकरी को मंदिर के आगे भगवान के सामने घुटने टेककर सिर झुकाते देखा गया था. अब हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में डॉगी को मंदिर के अंदर घंटा बजाते देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो में मंदिर के अंदर घंटा बजाते जर्मन शेफर्ड डॉगी की खुशी देखते ही बन रही है. यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर लोगों का ध्यान तेजी से अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो को अब तक 3.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 4 लाख 37 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.