सिटी बस में डॉग ने की शानदार सैर, यात्रियों ने भी कुत्ते पर लुटाया प्यार

वायरल हो रहे इस वीडियो में बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की एक बस में बाकायदा एक कुत्ता सफर करता दिखाई दे रहा है.

सिटी बस में डॉग ने की शानदार सैर, यात्रियों ने भी कुत्ते पर लुटाया प्यार

बस में सैर करते दिखा कुत्ता, वीडियो हुआ वायरल.

पब्लिक ट्रांसपोर्ट वैसे तो इंसानों के लिए होता है और इंसान ही इसका इस्तेमाल करते हैं, लेकिन जरा सोचिए क्या हो अगर आप सिटी बस में हों और आपके सहयात्री के रूप में कोई इंसान नहीं, बल्कि एक कुत्ता दिखाई दे और कुत्ता भी कोई पालतू नहीं, बल्कि एक स्ट्रीट डॉग. अगर कल्पना कर पाना मुश्किल हो रहा हो तो बेंगलुरु के इस वीडियो को एक बार जरूर देख लें. इस वीडियो में बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की एक बस में बाकायदा एक कुत्ता सफर करता दिखाई दे रहा है. खास बात ये है कि इस कुत्ते को बस में देखकर दूसरे यात्री न तो डर रहे हैं और न ही इसे बस से उतारने की कोशिश कर रहे हैं. 

Whatsaround Bengaluru नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो चुका है. इस क्लिप को करीब 1 लाख लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि, पालतू जानवरों से प्रेम करना बेंगलुरु शहर की खासियत है और इसलिए ऐसा वीडियो सामने आना मुमकिन हो सका है. कई लोग डॉगी को इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कुछ लोग ऐसे भी है कि इस पर सवाल उठाते हुए कह रहे हैं कि, ये घातक भी हो सकता है, जिसके जवाब में दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, बिल्कुल सही, इंसान, इस कुत्ते के लिए खतरनाक हो सकते हैं. एक यूजर ने तो दिलचस्प जानकारी देते हुए बताया है कि, बेंगलुरु में BMTC की बसों में यात्री अपने पेट्स के साथ सफर कर सकते हैं, बशर्ते वे सहयात्रियों की सुरक्षा और सुविधा का ध्यान रखें.