बर्फीले तूफान में मवेशियों के लिए बर्फ हटाकर रास्ता बनाता दिखा कुत्ता, लोग बोले- ऐसे होने चाहिए Leader

कल पोस्ट किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 58 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट पर लोगों ने बहुत सारी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

बर्फीले तूफान में मवेशियों के लिए बर्फ हटाकर रास्ता बनाता दिखा कुत्ता, लोग बोले- ऐसे होने चाहिए Leader

बर्फीले तूफान में मवेशियों के लिए बर्फ हटाकर रास्ता बनाता दिखा कुत्ता

मवेशियों के झुंड के लिए बर्फ से भरे रास्ते को साफ करते हुए एक कुत्ते का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. झारखंड पीसीएस (Jharkhand PCS) डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार (Deputy Collector Sanjay Kumar) द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है.

हिंदी में पोस्ट का कैप्शन है: " नेतृत्वकर्ता वह है जो दूसरों के लिये राह बनाये, फिर भले ही वह छोटा हो या बड़ा?"

वीडियो में एक कुत्ते को मवेशियों के झुंड के लिए रास्ता साफ करते हुए दिखाया गया है, वह बर्फ के तूफान में भी पीछे मुड़कर देखता है. कुत्ते के पीछे-पीछे मवेशी देखे जा सकते हैं.

देखें Video:

कल पोस्ट किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 58 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट पर लोगों ने बहुत सारी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "बिल्कुल सही बात है. लीडरशिप एक पोजीशन है, पोस्ट नहीं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "बिल्कुल सही कहा सर." तीसरे यूजर ने लिखा, "शानदार."

आपने इंटरनेट पर कुत्तों के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे, लोग उनकी प्यारी हरकतों और इंसानों के प्रति उनकी वफादारी को पसंद करते हैं.

पालतू जानवर और उनकी हरकतें निश्चित रूप से किसी का दिन रोशन कर सकती हैं. हाल ही में एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ता रात का खाना खाने के दौरान अपने मालिक के खाने को घूर रहा है. मजेदार वीडियो केवल एक सप्ताह में लाखों व्यूज प्राप्त कर चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स सोफे पर खाना खा रहा है जबकि उसका कुत्ता सोफे के दूसरी तरफ आराम कर रहा है. जैसे ही शख्स खाता है, कुत्ता स्वादिष्ट भोजन को घूरता है. जैसे ही शख्स कुत्ते की दिशा में अपना सिर घुमाता है, कुत्ता तुरंत दूर दिखता है और शांत होकर खेलने की कोशिश करता है.