मधुमक्खी जैसा दिख रहा है ये कुत्ता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video, देखकर लोगों ने कहा - So Cute

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता मधुमक्खी जैसा नजर आ रहा है. पहली नजर में देखकर तो आप भी यही सोचेंगे कि सच में क्या ये कुत्ता ही है या फिर मधुमक्खी.

मधुमक्खी जैसा दिख रहा है ये कुत्ता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video, देखकर लोगों ने कहा - So Cute

मधुमक्खी जैसा दिख रहा है ये कुत्ता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार और प्यारे वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. खासकर कुत्तों के वीडियो लोगों को बेहद पसंद आते हैं. कुत्तों की हरकतें भी काफी क्यूट होती हैं, जिनसे वो हमारा दिल जीत लेते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता मधुमक्खी जैसा नजर आ रहा है. पहली नजर में देखकर तो आप भी यही सोचेंगे कि सच में क्या ये कुत्ता ही है या फिर मधुमक्खी. लेकिन, असल में ये एक कुत्ता ही है जिसे मधुमक्खी की तरह तैयार किया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में काफी क्यूट है. वीडियो में नजर आ रहे इस क्यूट से डॉगी का नाम पर्ल है. जिसे मधुमक्खी के रूप में कपड़े पहने दिखाया गया है. हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपका मूड जरूर अच्छा कर देगा. इस क्यूट डॉगी की क्लिप को इंस्टाग्राम ने अपने प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "रानी मधुमक्खी. 2 साल के फ्रेंच बुलडॉग पर्ल (@the_frenchie_doots) से मिलें, जो शहद की तरह मीठा है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. आखिर आए भी क्यों न, ये वीडियो है ही इतना प्यारा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सो क्यूट. दूसरे ने लिखा है- मूड.