कुत्ता अपनी पूंछ से बजाने लगा गिटार, छेड़े ऐसे सुर कि सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए लोग - देखें Video

ये वीडियो एक कुत्ते का है, लेकिन ये कुत्ता कोई आम कुत्ता नहीं बल्कि एक म्यूजीशियन है, जो अपनी पूंछ से गिटार बजाता है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आर रहा है.

कुत्ता अपनी पूंछ से बजाने लगा गिटार, छेड़े ऐसे सुर कि सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए लोग - देखें Video

कुत्ता अपनी पूंछ से बजाने लगा गिटार

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार वीडियो खूब वायरल होते हैं. कुत्ते, बिल्ली, बंदर और हाथी के मजेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक कुत्ते का है, लेकिन ये कुत्ता कोई आम कुत्ता नहीं बल्कि एक म्यूजीशियन है, जो अपनी पूंछ से गिटार बजाता है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गिटार रखा है और पास में खड़ा कुत्ता अपनी पूंछ से गिटार को बजा रहा है. कुत्ता बड़े आराम से खड़ा है और मजे से अपनी पूंछ से गिटार बजा रहा है. इसे देखकर ऐसा लग रहा मानो वो अक्सर इसी तरह से गिटार बजाता होगा. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हर कोई कुत्ते के इस टैलेंट की तारीफ कर रहा है. वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैय वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. यह वीडियो करीब 12 घंटे पहले पोस्ट किया गया है.शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को 83 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.