अस्पताल में डॉक्टर्स ने सपना चौधरी के गाने पर किया धमाकेदार डांस, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ डॉक्टर्स पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर सपना चौधरी के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो राजस्थान के अलवर में राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के सर्जिकल आईसीयू का है.

अस्पताल में डॉक्टर्स ने सपना चौधरी के गाने पर किया धमाकेदार डांस, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स - देखें Video

अस्पताल में डॉक्टर्स ने सपना चौधरी के गाने पर किया धमाकेदार डांस

राजस्थान:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ डॉक्टर्स पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर सपना चौधरी के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो राजस्थान (Rajasthan)के अलवर (Alwar) में राजीव गांधी सामान्य अस्पताल (Rajiv Gandhi Government General Hospital) के सर्जिकल आईसीयू का है, जहां नर्सिंग कर्मियों ने ड्यूटी के दौरान पीपीई किट पहनकर पर डांस किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया ग्रुप पर शेयर कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

वीडियो को देखकर कुछ लोग तो डॉक्टरों की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर सावल भी खड़े कर रहे हैं. नर्सिंग कर्मियों ने डांस के बाद खुद ही वीडियो बनवाकर उसे नर्सिंग कर्मियों के सोशल मीडिया ग्रुप पर शेयर कर दिया. पहले तो ग्रुप में इनके डांस को सराहा गया, लेकिन ज्यादातर नर्सिंग कर्मचारियों ने आईसीयू में ड्यूटी के दौरान डांस पर आपत्ति भी जताई, तो बाद में इन डॉक्टर्स ने माफी भी मांगी.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी सामान्य अस्पताल के मेडिकल आईसीयू में कोविड संक्रमण के दौरान भी घटनाएं हो चुकी हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. काफा लोग डॉक्टरों के डांस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं बहुत से लोगों ने इस वीडियो को सावल खड़े कर दिए हैं. लोगों का कहना है कि अस्पताल में डॉक्टरों का इस तरह से डांस करना मस्ती है या लापरवाही.