शाहरुख खान को देखने के बावजूद डॉक्यूमेंट्स चेक करते रहा जवान, वीडियो हो रहा है वायरल

शाहरुख खान सुरक्षा घेरे के बीच एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर पहुंचते हैं. लेकिन वहां आगे बढ़ने से पहले सीआईएसएफ के अधिकारी उनका रास्ता रोक लेते हैं.

शाहरुख खान को देखने के बावजूद डॉक्यूमेंट्स चेक करते रहा जवान, वीडियो हो रहा है वायरल

शाहरुख खान जहां हों वहां फैंस की भीड़ लगना लाजमी है. किंग खान भी जब लोगों के बीच से गुजरते हैं तो उनके बॉडीगार्ड और गन मैन इस कदर उन्हें घेरे होते हैं कि उनके आस-पास जा पाना भी मुश्किल होता है. देश ही नहीं विदेश में भी शाहरुख खान को पहचानने वालों की कमी नहीं है. ऐसा भला कौन होगा जिसके सामने शाहरुख खान खड़े हों और वो पहचाने नहीं. सिर्फ इतना ही नहीं पहचान के लिए उनसे डॉक्यूमेंट भी मांग ले. एक सीआईएसएफ स्टाफ ने कुछ ऐसा ही किया.

सीआईएसएफ अधिकारी ने रोका

ट्विटर पर शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो एयरपोर्ट पर उतरते नजर आ रहे हैं. किंग के टशन का ये वीडियो शेयर किया है मेगा अपडेट्स नाम के ट्विटर हैंडल ने. जिसमें शाहरुख खान पूरे स्वेग के साथ एयरपोर्ट पर अपनी गाड़ी से उतरते नजर आ रहे हैं. उनके उतरते ही उनकी सुरक्षा में तैनात स्टाफ उन्हें घेर लेता है. आसपास से कैमरापर्सन्स की आवाज भी सुनाई दे रही हैं, जो शाहरुख खान का एक पिक क्लिक करने के लिए उन्हें आवाजें दे रहे हैं. उन्हें रिस्पॉन्स करते हुए शाहरुख खान सुरक्षा घेरे के बीच एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर पहुंचते हैं. लेकिन वहां आगे बढ़ने से पहले सीआईएसएफ के अधिकारी उनका रास्ता रोक लेते हैं.

शाहरुख ने कैसे किया सामना

दरअसल सीआईएसएफ के ये अधिकारी एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर सभी के डॉक्यूमेंट चैक करने के लिए तैनात रहते हैं, जिनके पास शाहरुख खान की सेक्रेटरी पहले से ही दिखाई देती है. वहां शाहरुख खान भी पहुंचते हैं. लेकिन सीधे अंदर जाने की जगह वो भी सीआईएसएफ अधिकारी के सामने रुक जाते हैं. अधिकारी शाहरुख खान के सारे डॉक्यूमेंट चेक करते हैं और वेरीफाई भी करते हैं. शाहरुख खान पूरे इत्मीनान से वहीं खड़े रहते हैं. पूरा प्रोसीजर फॉलो करते हैं और उसके बाद ही वो एयरपोर्ट में प्रवेश करते हैं. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक वीडियो को 974.2K व्यूज मिल चुके थे. वहीं कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए ये भी लिखा कि शाहरुख को सीआरपीएफ अफसर के आगे अपने चश्मे भी उतारने चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com