35 हजार की Gucci की बेल्ट को लेकर फिर चर्चा में 'देसी मॉम', साड़ी पर पहने आईं नज़र, लोग बोले-'आंटी ने DPS का बेल्ट पहन ही लिया'

क्या आपको इंस्टाग्राम यूजर चाबी गुप्ता की स्टोरी याद है, जिसे उनकी मां अनीता गुप्ता ने गुच्ची (Gucci) की 35,000 रुपये की बेल्ट खरीदने के बाद काफी सुनाया था और सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो ने धमाल मचा दिया था?

35 हजार की Gucci की बेल्ट को लेकर फिर चर्चा में 'देसी मॉम', साड़ी पर पहने आईं नज़र, लोग बोले-'आंटी ने DPS का बेल्ट पहन ही लिया'

35 हजार की Gucci की बेल्ट को लेकर फिर चर्चा में 'देसी मॉम'.

नई दिल्ली:

क्या आपको इंस्टाग्राम यूजर चाबी गुप्ता (Chabi Gupta) की स्टोरी याद है, जिसे उनकी मां अनीता गुप्ता (Anita Gupta) ने गुच्ची (Gucci) की 35,000 रुपये की बेल्ट खरीदने के बाद काफी सुनाया था और सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी वीडियो ने खूब धमाल मचा दिया था? इन सबके बाद देसी मॉम एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं. लेकिन वजह इस बार भी वही गुच्ची (Gucci) की बेल्ट ही है.

दरअसल, अनीता गुप्ता यानी देसी मॉम की एक नया पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने साड़ी के साथ उसी गुच्ची बेल्ट को स्टाइल किया हुआ है, जिसको लेकर उनकी वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया था. 

फोटो में आप देख सकते हैं कि अनीता गुप्ता यानी देसी मॉम पिंक कलर की साड़ी पहने हुए हैं. साड़ी के ऊपर उन्होंने कमर पर गुच्ची की 35 हजार वाली बेल्ट से अपनी लुक को कंप्लीट किया है. फोटो के साथ उनकी बेटी ने कैप्शन में लिखा है, "इंडियन साड़ी के साथ अपनी गुच्ची बेल्ट को स्टाइल करने का एक और तरीका."

इस फोटो को अब तक 34 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कई यूजर कमेंट करके खूब मजे भी ले रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, "आंटी ने भी जीजी का बेल्ट पहन ही लिया, रांची के डीपीएस का."

एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज़ में लिखा,"यह तो डीपीएस का लग रहा है."

एक यूजर ने लिखा, "आंटी इतनी ऑसम क्यों हैं यार."

यह वीडियो हुआ था वायरल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इंस्टाग्राम पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां, बेटी से कहती है, बेल्ट ली है, किस लिए. तो बेटी कहती है पहनने के लिए. मां बेल्ट देखकर कहती हैं ये तो डीपीएस का बेल्ट लग रहा है. कितने का है ये. तो बेटी कहती है, थोड़ा मंहगा है, 35 हजार का. तो मां हैरान होकर हंसते हुए कहती हैं इस 35 हजार की बेल्ट में क्या खासियत है. बेटी बोलती है, पहनने का मन था तो ले लिए. मां कहती हैं ये तो सिर्फ डेढ़ सौ रुपए में ही मिल जाएगा. तुम लोगों के हाथ में सिर्फ पैसा होना चाहिए और बर्बाद होना चाहिए.