दिल्ली पुलिस ने लापता शख्स को ढूंढकर बटोरी सुर्खियां, मां ने बेटे से मिलने पर दी दुआएं

अमित की मां ने खुद बताया कि उनके बेटे की लोकेशन (Location) कनॉट प्लेस में ट्रेस की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अमित की लोकेशन निकाली.

दिल्ली पुलिस ने लापता शख्स को ढूंढकर बटोरी सुर्खियां, मां ने बेटे से मिलने पर दी दुआएं

लापता शख्स की मां ने अपने बेटे से मिलने पर दिल्ली पुलिस की जमकर तारीफ की.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मोहाली (Mohali) के लापता डॉक्टर अमित छाबड़ा (Amit Chabra) को खोजकर लोगों की तारीफें बटोर ली है. आज तड़के करीब 3:15 बजे मोहाली के रहने वाले भूपेंद्र कुमार और उनकी पत्नी ने कनॉट प्लेस थाने (Cannught Place Police Station) पहुंचे. जहां उन्होंने बताया कि उनका 44 साल का बेटा अमित छाबड़ा जो कि पेशे से डॉक्टर (Doctor) है वो कोरोना के बाद से अपना दांतों का अस्पताल बन्द होने के चलते परेशान था. जिससे तंग आकर अमित कहीं लापता हो गया था, जिसे दिल्ली पुलिस ने ढूंढ निकाला है. 

इस मामले में अमित (Amit) के मां-बाप (Parents) ने केस भी दर्ज कराया है. अमित (Amit) की मां (Mother) ने खुद बताया कि उनके बेटे की लोकेशन कनॉट प्लेस (Cannaught Place) में ट्रेस की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अमित की लोकेशन (Location) निकाली. जिससे पता चला कि वो बंगला साहिब गरुद्वारे के रैन बसेरे में रह रहा है. इसके बाद दिल्ली पुलिस  (Delhi Police) ने एक मां बाप को उसके बेटे से मिलवा दिया. बेटे से मिलवाने पर मां ने दिल्ली पुलिस की जमकर तारीफें की.


ये भी पढ़ें: मासूम बच्चे ने गजब स्टाइल में गाया छत्तीसगढ़ी राजगीत, सीएम ने शेयर किया वायरल वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमित की मां का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. जिसमें वो बता रही है कि उनका बेटा कहीं पर अचानक से लापता हो गया था. अमित की मां ने बताया कि उनका बेटा पीजीआई जाते हुए मिसिंग था. जिसके बाद उन्होंने इस मामले को पंजाब पुलिस के सामने भी रखा. लेकिन उन्हें वहां से किसी तरह से सहयोग नहीं मिला. मगर इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उनके बेटे को खोज निकाला. दिल्ली पुलिस की इसी दरियादिली पर अमित की मां उन्हें खूब दुआएं दे रही है.