Delhi Police: दिल्ली पुलिस के जवान ने एक बार फिर चलाया अपनी सुरीली आवाज का जादू, मीठे से दर्द ने छू लिया यूजर्स का दिल

Delhi Police: हाल ही में वायरल इस वीडियो में दिल्ली पुलिस का एक सिपाही अपनी सुरीली आवाज के दम पर लाखों लोगों के दिलों को जीतता नजर आ रहा है. हम बात कर रहे हैं दिल्ली पुलिस के सिपाही रजत राठौर की, जिन्होंने एक बार फिर अपनी सुरीली आवाज के जादू से लोगों का मन मोह लिया है.

Delhi Police: दिल्ली पुलिस के जवान ने एक बार फिर चलाया अपनी सुरीली आवाज का जादू, मीठे से दर्द ने छू लिया यूजर्स का दिल

इंटरनेट पर फिर चाला दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की आवाज का जादू

Delhi Police Constable Viral Video: हमारी रक्षा करने वाले पुलिस और आर्मी के जवान न सिर्फ मजबूत हौसला, जोश और जज्बा रखते हैं, बल्कि अपने कमाल के हुनर से लोगों का दिल भी जीत लेते हैं. सोशल मीडिया ऐसे ही हुनरमंद जवानों के वीडियो से भरा पड़ा है, जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही दिल्ली पुलिस के एक सिपाही का वीडियो सामने आ रहा है, जो अपनी सुरीली आवाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. हम बात कर रहे हैं दिल्ली पुलिस के सिपाही रजत राठौर की, जिन्होंने एक बार फिर अपनी सुरीली आवाज के जादू से लोगों का मन मोह लिया है. इस बार उनकी आवाज में मीठा सा दर्द है और वो एक ऐसा प्यार भरा गाना गा रहे हैं, जो सीधा लोगों के दिल को छू रहा है.

यहां देखें वीडियो

 

गिटार की मदमस्त धुन पर लगाया सुर

वायरल वीडियो में रजत राठौर पुलिस की वर्दी में गिटार की मदमस्त धुन पर 'लूडो' फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने ये अपने अंदाज में गाया ‘तुम शीरीं न हुए मुझे फरहाद कर दो'. वैन में बैठे रजत हाथों में गिटार थामें गाने के बोल की असर में डूबे नजर आ रहे हैं. वीडियों का कैप्शन अपने आप में बहुत कुछ बयां कर रहा है. उन्होंने कैप्शन मे लिखा है, 'तुम एकतरफा प्यार में हो'. उनकी आवाज का दर्द गाने की बोल के साथ पूरा न्याय करने में कामयाब रहा है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इसके पहले भी रजत राठौर इंस्टाग्राम पर अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने 'भेड़िया' फिल्म का गाना ‘तू मेरा कोई ना होके भी कुछ लागे' गाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जो काफी पसंद किया गया. उस वीडियो की बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी जमकर तारीफ की थी.

नेटिजंस बोले 'हैट्स ऑफ़ सर'

रजत राठौर आरजे अकाउंट पर शेयर इस वीडियो को अब तक सात हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इस पर डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने कहा, 'ये असली टैलेंट है. हैट्स ऑफ सर. आप अपनी ड्यूटी के साथ अपने शौक को पूरा कर रहे हैं'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अपने पसंदीदा गाने को आपकी आवाज में सुनना गजब का अनुभव रहा.'

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com