संस्कृत में बात करता है दिल्ली का ये कैब ड्राइवर, Video देख लोग हैरान, कुछ को खुद पर आ गई शर्म!

Cab Driver Speaks Sanskrit: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स कैब ड्राइवर से संस्कृत में बात कर रहा है.

संस्कृत में बात करता है दिल्ली का ये कैब ड्राइवर, Video देख लोग हैरान, कुछ को खुद पर आ गई शर्म!

संस्कृत में बात करता है दिल्ली का ये कैब ड्राइवर

Cab Driver Speaks Sanskrit: सोशल मीडिया पर एक कैब ड्राइवर का वीडियो वायरल रहा है, जो संस्कृत में बात करता है और अब इंटरनेट पर छा गया है. इस वीडियो को ट्विटर पर @chidsamskritam नाम के पेज से 10 नवंबर को शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा- अद्भुत!! आज सुबह दिल्ली में इस कैब ड्राइवर ने मुझसे संस्कृत में बात की!! जहां कुछ लोग वीडियो देखकर कैब ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें वीडियो देखकर शर्म आ रही क्योंकि उन्हें संस्कृत भाषा आती है नहीं है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स कैब ड्राइवर से संस्कृत में बात कर रहा है. वीडियो नई दिल्ली के इंडिया गेट इलाके के पास फिल्माया गया है. ड्राइवर संस्कृत में बता रहा है कि उसका नाम अशोक है और वह उत्तर प्रदेश के गोंडा का रहने वाला है. जहां उसका पूरा परिवार रहता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को अबतक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. यूजर्स इस वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कुछ ने लिखा, यह तो कमाल हो गया. एक यूजर ने लिखा, संस्कृत कानों को सुकून देती है. दूसरे ने लिखा, भवनतौ आतीव सुंदरम संस्कृतम् वदत:. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके हमें जरूर बताएं.