बेटी से हुई लड़ाई, दुखी होकर मां ने वॉट्सऐप स्टोरी पर लिखा कुछ ऐसा, लोग बोले- घर-घर की यही कहानी है

ट्विटर पर एक बेटी ने अपनी मां की वॉट्सऐप स्टोरी शेयर की है. उसने बताया कि मम्मी से लड़ाई हो गई थी और उसके कुछ मिनट बाद ही मम्मी ने वॉट्सऐप स्टोरी पर वृद्धाश्रम वाली तस्वीर लगा दी.

बेटी से हुई लड़ाई, दुखी होकर मां ने वॉट्सऐप स्टोरी पर लिखा कुछ ऐसा, लोग बोले- घर-घर की यही कहानी है

बेटी से हुई लड़ाई, दुखी होकर मां ने वॉट्सऐप स्टोरी पर लिखा कुछ ऐसा

ज्यादातर परिवारों में ऐसा होता है, जब बच्चों की अपने पापा-मम्मी से किसी बात को लेकर बहस या लड़ाई हो जाती है. उस वक्त तो हमें समझ नहीं आता लेकिन बाद में हमें इस बात का बहुत पछतावा भी होता है कि हमने अपने पैरेंट्स से ऐसे बात क्यों कि. या फिर उन्हें दुखी क्यों किया? लेकिन कई बार बात इतनी सीरियस होती है कि उस वक्त हम उस बहस को अनदेखा नहीं कर पाते और हमें जो सही लगता है वो बोल जाते हैं. फिर चाहे वो दुख पहुंचाने वाली बात ही क्यों न हो. लेकिन, आजकल के सोशल मीडिया के दौर में हमें मम्मी-पापा के सिर्फ ताने ही सुनने को नहीं मिलते बल्कि उनके वॉट्सऐप स्टेटस और वॉट्सऐप स्टोरी (whatsapp story) पर ऐसी चीजें भी देखने को मिलती हैं, जो बहुत कुछ कह जाती हैं. 

अगर अब भी आप नहीं समझे तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वॉट्सऐप स्टोरी को ही देख लीजिए. ट्विटर पर एक बेटी (Daughter) ने अपनी मां (Mother) की वॉट्सऐप स्टोरी शेयर की है. उसने फोटो शेयर करते हुए बताया कि मम्मी से लड़ाई हो गई थी और उसके कुछ मिनट बाद ही मम्मी ने वॉट्सऐप स्टोरी पर वृद्धाश्रम वाली ये तस्वीर लगा दी. क्या कभी आपके साथ भी ऐसा कुछ हुआ है? अगर हुआ है तो कमेंट में बताइए.

@diimplegirll नाम की यूजर ने 31 मई को ट्विटर पर अपनी मम्मी की वॉट्सऐप स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मम्मी से लड़ाई हो गई थी. कुछ ही मिनट बाद वॉट्सऐप स्टोरी पर उन्होंने ये स्टेटस लगा दिया. फोटो में कई बुजुर्ग दिख रहे हैं. फोटो के ऊपर लिखा है, बच्चों के साथ जबरदस्ती रहने से अच्छा इंसान को वृद्ध आश्रम में रह लेना चाहिए. अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अबतक इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

लोग इस मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मेरे घर पर तो बागबान के गाने बजने लगते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- मम्मी के ड्रामे. तीसरे ने लिखा- वो मम्मी हैं कुछ भी कर सकती हैं. चौथे यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ डीपी रिमूव नहीं की.

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com