भोजपुरी में बेटी ने गाया 'कर्जा ना कबो माई-बाप के भराई हो', गाना सुन भावुक हुए IAS अधिकारी

सोशल मीडिया पर रोज़ाना कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. इन वीडियोज़ के ज़रिए हम ख़ुद को एजुकेट और एंटरटेन करते हैं. सोशल मीडिया पर मौजूद एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो बेहद ही भावुक और दिल को रुलाने वाला है.

भोजपुरी में बेटी ने गाया 'कर्जा ना कबो माई-बाप के भराई हो', गाना सुन भावुक हुए IAS अधिकारी

सोशल मीडिया पर रोज़ाना कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. इन वीडियोज़ के ज़रिए हम ख़ुद को एजुकेट और एंटरटेन करते हैं. सोशल मीडिया पर मौजूद एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो बेहद ही भावुक और दिल को रुलाने वाला है. इस वीडियो को खुद आईएएस अधिकारी ने शेयर किया है. ये वीडियो भोजपुरी में है. ये एक सामाजिक चेतना पर आधारित है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूल की बच्ची भोजपुरी में एक गाना गाती है. बच्ची की आवाज़ बेहद मर्मस्पर्शी होती है. इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे होते हैं. वीडियो में जो बच्ची ने गाना गाया है, वो बेहद खास है. ये गाना जनचेतना और सामाजिक चेतना पर आधारित है. इस गाने को मां-बाप को समर्पित किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को 1 लाख 20 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर सैंकड़ों लोगों के कमेंटस