‘मुझे अभी ही चाहिए सौतेली मम्मा...’, आईसक्रीम न मिलने पर 4 साल की बच्ची ने पापा से की अनोखी ज़िद, वायरल हुआ Video

इस वीडियो में बच्ची अपने पापा से सौतेली मां लाने की जिद कर रही है. आइस्क्रीम न दिलाने पर मां से नाराज ईशानी कह रही है कि उसे अब सौतेली मम्मा (Step Mother) ही चाहिए. उसे अपनी मम्मी नहीं चाहिए.

‘मुझे अभी ही चाहिए सौतेली मम्मा...’, आईसक्रीम न मिलने पर 4 साल की बच्ची ने पापा से की अनोखी ज़िद, वायरल हुआ Video

‘मुझे अभी ही चाहिए सौतेली मम्मा...’, आईसक्रीम न मिलने पर 4 साल की बच्ची ने पापा से की अनोखी ज़िद

छोटे बच्चे कई बार अपने माता-पिता से अजीबोगरीब ज़िद कर बैठते हैं. कई बार तो उनकी ज़िद पूरी न की जाए तो वो हमसे नाराज़ भी हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सकी ज़िद सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, जब उसे आईसक्रीम खाने के लिए नहीं मिली तो उसने अपने पापा से एक अनोखी ज़िद कर डाली. जिसके बारे में आप सोच भी नहीं पाएंगे. यूपी के लखनऊ की 4 साल की ईशानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में बच्ची अपने पापा से सौतेली मां लाने की जिद कर रही है. आइस्क्रीम न दिलाने पर मां से नाराज ईशानी कह रही है कि उसे अब सौतेली मम्मा (Step Mother) ही चाहिए. उसे अपनी मम्मी नहीं चाहिए. इसके साथ ही वह अपने पापा से जिद कर रही है कि सौतेली मम्मा मार्केट में मिल जाती है, आप से फोन करके बुला लें या खुद लेकर आएं.

देखें Video:

इशानी की बात से हैरान उसके पापा ने जब पूछा- कि वह मम्मा के साथ क्यों नहीं गई तो वह कहती है कि उसे मरना अच्छा नहीं लगता. क्यों कि मरने से बहुत दर्द होता है. इसके साथ ही छोटी ईशानी करीना कपूर को अपनी सौतेली मम्मा बनाने की बात भी कहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ईशानी का कहना है कि उसकी मां ने कहा था कि वो उससे प्यार नहीं करती इसीलिए उसे अब सौतेली मम्मा ही चाहिए. बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ईशानी का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह अपने मम्मी और पापा से लड़ रही थी. उसका ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.