पाक क्रिकेटर ने दानिश कनेरिया को बताया 'मैच फिक्सर' तो क्रिकेटर बोला- 'पैसे के लिए पाकिस्तान को तो नहीं बेचा...'

पाकिस्तान (Pakistan) के दो पूर्व क्रिकेटर्स दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) और फैसल इकबाल (Faisal Iqbal) के बीच ट्विटर पर जोरदार लड़ाई हो गई. दोनों के बीच शुरुआत में हल्की-फुल्की नोंकझोंक हुई, लेकिन देखते ही देखते दोनों के बीच गंभीर लड़ाई हो गई.

पाक क्रिकेटर ने दानिश कनेरिया को बताया 'मैच फिक्सर' तो क्रिकेटर बोला- 'पैसे के लिए पाकिस्तान को तो नहीं बेचा...'

पाक क्रिकेटर ने दानिश कनेरिया को बताया 'मैच फिक्सर' तो क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब...

पाकिस्तान (Pakistan) के दो पूर्व क्रिकेटर्स दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) और फैसल इकबाल (Faisal Iqbal) के बीच ट्विटर पर जोरदार लड़ाई हो गई. दोनों के बीच शुरुआत में हल्की-फुल्की नोंकझोंक हुई, लेकिन देखते ही देखते दोनों के बीच गंभीर लड़ाई हो गई. बात धर्म, मैच फिक्सिंग और देश के प्रति समर्पण तक जा पहुंची. फैसल इकबाल (Faisal Iqbal) ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें ब्रायन लारा (Brian Lara) ने दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) की गेंद पर छक्के जड़ते नजर आ रहे हैं. इकबाल (Faisal Iqbal) ने लिखा, ''इस मैच में मैं 12वां खिलाड़ी था, दानिश ने लारा को स्लेज किया और फिर लारा ने उनकी गेंदों पर छक्के जड़े थे. जिसके बाद दानिश डरे-सहमें खूम रहे थे. कनेरिया को बात पसंद नहीं आई और उन पर बरस पड़े. 

इकबाल का जवाब देते हुए दानिश ने लिखा, ''ब्रायन लारा शानदार क्रिकेटर थे लेकिन मैंने उन्हें 5 बार आउट किया है. फैसल आप अपने करियर के आकड़ों पर नजर डालें और साथ ही बताएं मैंने पाकिस्तान को कितने मैच जितवाए हैं.'' जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई बढ़ गई.

इकबाल ने लिखा, ''मेरे करियर के आंकड़े एक झूठे और फिक्सर से बेहतर हैं. किसने सालों तक धन की खातिर अपनी आत्मा बेची और जो सहानुभूति हासिल करने के लिए धर्म के कार्ड का इस्तेमाल कर रहा है. मैंने देश का झंडा सीने से लगाकर जो भी प्रदर्शन किया, उस पर मुझे गर्व है. कोई दाग तो नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिर दानिश कनेरिया ने फैसल को टैग करते हुए लिखा, ''मैंने पैसों के लिए कभी अपने मुल्क को नहीं बेचा और मुझे पाकिस्तानी होने पर गर्व है. लेकिन, बहुत से खिलाड़ियों ने अपने मुल्क को बेचा और उनका आज भी स्वागत किया जाता है. क्या आप इनके बारे में बात करना पसंद करेंगे."