बिल्ली ले रही थी सांप के मजे, जैसे ही किया Attack, तो डरकर बिल्ली ने किया कुछ ऐसा - देखें पूरा Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चौड़े से प्लास्टिक के डब्बे में एक बड़ा खतरनाक सांप बैठा है और वहीं पास में ही एक बिल्ली बैठकर उसे देख रही है. लेकिन तभी अचानक सांप बिल्ली पर हमला कर देता है और डर के मारे बिल्ली काफी तेजी से हवा में उछल जाती है.

बिल्ली ले रही थी सांप के मजे, जैसे ही किया Attack, तो डरकर बिल्ली ने किया कुछ ऐसा - देखें पूरा Video

बिल्ली ले रही थी सांप के मजे, जैसे ही किया Attack, तो डरकर बिल्ली ने किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. खासकर कुत्ते, बिल्ली, सांप और हाथी के वीडियो. इन जानवरों के वीडियोज कई बार हमें हैरान कर देते हैं, तो कई बार इनके वीडियोज देखकर हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

देखें Video:

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, आक्रमण और बचाव. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चौड़े से प्लास्टिक के डब्बे में एक बड़ा खतरनाक सांप बैठा है और वहीं पास में ही एक बिल्ली बैठकर उसे देख रही है. लेकिन तभी अचानक सांप बिल्ली पर हमला कर देता है और डर के मारे बिल्ली काफी तेजी से हवा में उछल जाती है और फिर दूर जाकर खड़ी हो जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 1 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, पलक झपकते ही, बिजली की फुर्ती, अगले ही पल. दूसरे यूजर ने लिखा, प्रहार भी लाजबाब, और बचाव उससे भी ज्यादा बेहतरीन.