ख़तरनाक शार्क ने फिल्ममेकर का कैमरा निगला, पेट में रिकॉर्ड हुआ अजीब चीज़, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि समंदर के अंदर एक फिल्ममेकर ने शार्क के वीडियो शूट करने के लिए कैमरा सेट किया था, तभी वहां टाइगर शार्क आई और वो उस कैमरे को ही निगल गई जिसके बाद उसके पेट के अंदर का नजारा कैमरे में कैद हो गया. वीडियो हो रहा है वायरल

ख़तरनाक शार्क ने फिल्ममेकर का कैमरा निगला, पेट में रिकॉर्ड हुआ अजीब चीज़, वीडियो वायरल

समंदर की दुनिया बहुत ही खतरनाक होती है. यहां बहुत ही ख़तरनाक जीव मिलते हैं. इस दुनिया को जानने के लिए कई लोग वीडियो शूट करते हैं. इस दौरान कई हादसे हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शार्क एक कैमरे को खा जाती है. जब वो कैमरे को खा जाती है तो उसके पेट के अंदर का वीडियो रिकॉर्ड हो जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हो जा रहे हैं. वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

देखें वायरल वीडियो
 

मामला ये है कि फिल्ममेकर और संरक्षणवादी जिमी डा किड (zimy da kid) अपने कैमरे से शार्क का वीडियो कैप्चर कर रहे थे, तभी कैमरे पर शार्क की नज़र पड़ गई फिर क्या शार्क ने बिना देर किए हुए उसे अपने मुंह में दबा लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ख़तरनाक वीडियो को एक लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में हैरान कर देने वाला वीडियो है. वहीं एक नए यूज़र ने कमेंट् करते हुए लिखा है- दहला देने वाला वीडियो है.