VIDEO: जब आपस में भिड़ गए दो खूंखार टाइगर्स, तो जंगल में मच गई खलबली

Dangerous Fight Between Two Tigers: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक वाइल्ड लाइफ वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है. वीडियो में दो जंगली टाइगर्स एक-दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर यूजर्स के भी पसीने छूट रहे हैं.

VIDEO: जब आपस में भिड़ गए दो खूंखार टाइगर्स, तो जंगल में मच गई खलबली

Heartbreaking Fight Between The Jungle: इंटरनेट पर अक्सर आपने वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियोज तो देखें ही होंगे, जिनमें से कुछ आश्चर्यचकित कर देते हैं, तो कुछ रोंगटे खड़े कर देते हैं. हालांकि, इन वीडियोज में ज्यादातर जानवरों की ताकत और उनका बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता रहता है. वहीं कुछ वीडियोज में जंगली जानवरों के शिकार करने का तरीका लोगों के होश उड़ा देता है. वहीं कई बार ये यूजर्स को अपने अंदाज से चकित भी कर देते हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वाइल्ड लाइफ का वीडियो लोगों की हालत खराब कर रहा है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दो जंगली टाइगर्स एक-दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे दो खूंखार टाइगर्स जंगल में आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. यूं तो ज्यादा जानवरों को शिकार के साथ हाथापाई करते देखा जाता है, लेकिन यहां माजरा कुछ और ही है. यहां एक ही गुट के दो टाइगरों को आपस में एक-दूसरे पर ताकत आजमाते देखा जा रहा है. इस दौरान दोनों टाइगर्स एक-दूसरे की हालत खराब करने में जुटे हुए हैं. इससे पहले ऐसी लड़ाई शायद ही आपने पहले कभी देखी होगी. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो को one_earth__one_life नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देख यूजर्स की भी हवा टाइट हो गई. वीडियो में टाइगर्स के बीच की ये लड़ाई देखते ही बन रही है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'दो टाइगर्स की घातक लड़ाई का दृश्य.' कहा जा रहा है कि, टाइगर्स की इस जबरदस्त लड़ाई का वीडियो सफारी की सवारी के दौरान किसी सैलानी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद अब ये तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com