कैमरे में कैद हुआ तेज रफ्तार कार का खतरनाक एक्सिडेंट, देखें हैरान कर देने वाला Video

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसका फुटेज काफी हैरान कर देने वाला है. वीडियो में एक कार बर्फीली सड़क पर अंधेरे में लहराते हुए बड़ी तेजी से चली जा रही है, काफी दूर जाने के बाद वो कार लगातार कई गुलाटियां मारने लगती है.

कैमरे में कैद हुआ तेज रफ्तार कार का खतरनाक एक्सिडेंट, देखें हैरान कर देने वाला Video

कैमरे में कैद हुआ तेज रफ्तार कार का खतरनाक एक्सिडेंट

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको किसी फिल्म के सीन की याद आ जाएगी. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसका फुटेज काफी हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो में एक कार बर्फीली सड़क पर अंधेरे में लहराते हुए बड़ी तेजी से चली जा रही है, काफी दूर जाने के बाद वो कार लगातार कई गुलाटियां मारने लगती है, जिसे देखकर आपको जरूर ऐसा लगेगा जैसे आप किसी फिल्म का कोई सीन देख रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नेब्रास्का स्टेट पैट्रोल (Nebraska State Patrol) ने मंगलवार को सड़क दुर्घटना की ये फुटेज साझा की, जिसमें ड्राइवरों से सीट बेल्ट पहनने और ठंढी सड़कों पर सावधानी से ड्राइव करने का आग्रह किया गया. नेब्रास्का स्टेट पैट्रोल ने ट्वीट में लिखा, "यहां तक ​​कि थोड़ी मात्रा में ठंढ भी सड़क पर समस्या पैदा कर सकती ह... वाहन पर बैठे लोगों ने अपने सीटबेल्ट पहने हुए थे और किसी को कोई चोट नहीं आई."

देखें Video:


उन्होंने कहा, कि लिंकन, नेब्रास्का के पास आई-80 राजमार्ग पर एक टुकड़ी वाहन के पीछे चल रही थी, जब सोमवार को दुर्घटना हुई थी. वीडियो में, कार खाई में गिरने और पलट जाने से पहले सड़क के एक किनारे से दूसरे तक घूमती देखी गई थी. राज्य के सैनिकों द्वारा कार में सवार लोगों पर जांच करने के लिए इस घटना को कैमरे में रिकॉर्ड गया था. चमत्कारिक रूप से, दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ, क्योंकि कार में सवार सभी ने सीट बेल्ट पहनी हुई थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए, नेब्रास्का स्टेट पैट्रोल ने यात्रियों को जमी हुई और फिसलन वाली सड़कों को लेकर सावधानी बरतने के लिए हैशटैग #SeatBeltsSaveLives और #BuckleUp को जोड़ा है. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर इस नाटकीय वीडियो को अबतक हजारों बार देखा गया है.