अंबरसरिया गाने पर इस जबरदस्त डांस Video ने जीता दिल, बार-बार देख रहे लोग, जमकर मिल रही तारीफ

इंस्टाग्राम पेज indiandancer पर शेयर होने के बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस क्लिप में वीडियो निर्माता हिमांश और कलश चौहान गाने के साथ अपने कदम मिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

अंबरसरिया गाने पर इस जबरदस्त डांस Video ने जीता दिल, बार-बार देख रहे लोग, जमकर मिल रही तारीफ

अंबरसरिया गाने पर इस जबरदस्त डांस Video ने जीता दिल, बार-बार देख रहे लोग

2013 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म फुकरे का गाना अंबरसरिया (Ambarsariya) पुलकित सम्राट और प्रिया आनंद पर फिल्माया गया है. मुन्ना धीमान ने इसे एक पुराने पंजाबी लोक गीत से रूपांतरित किया, जबकि राम संपत ने इसे अपनी विशिष्ट संगीत शैली में नया रूप दिया. सोना महापात्रा ने ये गाना गाया. और रिलीज़ होने के एक दशक बाद भी, यह लव सॉन्ग आज भी लोगों का फेवरेट है. जहां कई लोग इस रोमांटिक गीत पर डांस करते हैं, वहीं कुछ लोग इसे अपनी परफॉर्मेंस में गाते हैं. कुछ लोग इसे अपने इंस्टाग्राम रील्स पर भी इस्तेमाल करते हैं. गाने के बहुत से वीडियो के बीच, एक वीडियो खासतौर पर ऑनलाइन वायरल हो रहा है. इसमें एक जोड़ी को गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

इंस्टाग्राम पेज indiandancer पर शेयर होने के बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस क्लिप में वीडियो निर्माता हिमांश और कलश चौहान गाने के साथ अपने कदम मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. जहां हिमाश ने छोटा कुर्ता और पैंट पहना है, वहीं कलश ने गुलाबी लहंगा और काली चोली पहनी है. दोनों गाने के हर स्टेप को परफेक्शन के साथ करते हुए नज़र आ रहे हैं.

देखें Video:

वीडियो को 29 मई को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तब से यह लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है और 1.8 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ वायरल हो गया है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इसके अलावा वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "बिल्कुल सही." दूसरे ने लिखा, “मनमोहक.” तीसरे ने कहा, "वाह." चौथे ने पोस्ट किया, ''पता नहीं मैंने इसे कितनी बार देखा है.'' पांचवें ने कमेंट किया, "चाल!" इस डांस वीडियो के बारे में आपके क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

टमाटर की हुई चोरी, थाने में महिला किसान ने दर्ज कराया मुकदमा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com