दादी ने भोजपुरी गाने लॉलीपॉप लागेलू पर किया धमाकेदार डांस, लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग बोले- छा गईं दादी - देखें Video

वीडियो एक शादी का है, जहां पर सबके सामने दादी स्टेज पर खड़े होकर भोजपुरी गाने लॉलीपॉप लागेलू पर बिंदास डांस कर रही हैं. उनके डांस को वहां मौजूद लोग भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं और उनके साथ में डांस भी कर रहे हैं.

दादी ने भोजपुरी गाने लॉलीपॉप लागेलू पर किया धमाकेदार डांस, लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग बोले- छा गईं दादी - देखें Video

दादी ने भोजपुरी गाने लॉलीपॉप लागेलू पर किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक दादी के डांस का वीडियो (Dadi Dance Video) धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में दादी भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) लॉलीपॉप लागेलू पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं. लोगों को इनका डांस इतना पसंद आ रहा है कि इनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक शादी का है, जहां पर सबके सामने दादी स्टेज पर खड़े होकर भोजपुरी गाने लॉलीपॉप लागेलू पर बिंदास डांस कर रही हैं. उनके डांस को वहां मौजूद लोग भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं और उनके साथ में डांस भी कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दादी स्टेज पर खड़े होकर भोजपुरी गाने पर अपनी कमर मटका रही हैं. दादी ने खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है और साड़ी में ही वो शानदार डांस कर रही हैं. दादी गाने में पर अलग-अलग स्टेप्स भी करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि दादी के साथ बाकी महिलाएं भी स्टेज पर जाकर डांस करना शुरु कर देती हैं. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग दादी के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं और साथ ही वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बेहतरनी डांस, दूसरे ने लिखा- दादी का डांस नंबर वन.