Video: साइकिल पर शख्स ने बनाया गजब का बैलेंस, नहीं देखा होगा पहले कभी ऐसा टैलेंट

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त बैलेंसिंग का वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. वीडियो में साइकिल सवार सड़क पार करते समय ऐसा कारनामा कर दिखाता है, जो वाकई काबिले तारीफ है.

Video: साइकिल पर शख्स ने बनाया गजब का बैलेंस, नहीं देखा होगा पहले कभी ऐसा टैलेंट

जिंदगी जीने के लिए संतुलन की कितनी जरूरत होती है, ये सब जानते हैं, लेकिन ये संतुलन सब लोग नहीं बना पाते. कुछ दीवाने ऐसे होते हैं, जो जिंदगी के साथ-साथ कहीं भी बैलेंस बनाने में माहिर होते हैं. ऐसे ही एक जबरदस्त बैलेंसिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इस साइकिल सवार ने सड़क पार करने के दौरान ऐसा कारनामा कर दिखाया कि, लोग तारीफ करने को मजबूर हो गए हैं. इस बंदे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और कई लोग तो इसे करने की कोशिश भी यकीनन कर रहे होंगे.

यहां देखें वीडियो

 

यह हुनर देख आप भी कहेंगे 'Wow'

इस शानदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'वायरल हॉग' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो कार के अंदर से बनाया गया है, आप देख सकते हैं कि रेड लाइट के दौरान एक साइकिल सवार अपने सिर पर कोल्ड ड्रिंक्स की केन बैलेंस करता दिखता है. ये साइकिल सवार सड़क के एक कोने पर खड़ा है, जहां इसके सिर पर चार से पांच केन दिख रहे हैं और आखिरी केन से वो कुछ खाकर उसे भी सिर के ऊपर रख लेता है और धीरे-धीरे बैलैंस बनाते हुए सड़क पार कर जाता है. ऐसा बैलेंस कैसे बनाया होगा, इस बात को सोच सोचकर कुछ लोगों को तो नींद तक नहीं आएगी. बहरहाल वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो देख लोग बोले 'छा गए बॉस' 

इसे दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस युवक की बैलेंसिंग देखकर लोगों को अपने नट और नटनियों की याद आ रहा है, जो सिर पर काफी सारा सामान रखकर रस्सी पर चलते हुए करतब दिखाते हैं और रोजी रोटी कमाते हैं. कहीं इसे शौक की तरह किया जाता है और कहीं इसके बल पर पेट भरा जाता है. लोग इसे काफी कूल, लेकिन अनोखा मानकर इसकी तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात के राजकोट में आयोजित की गई 'कोल्ड ड्रिंक' प्रतियोगिता