VIDEO: हरियाणवी सॉन्ग 'बालम थानेदार चलावे जिप्सी' पर बच्ची ने किया गजब का डांस, एक्सप्रेशन से लूटा दिल

Little Girl Dance: वीडियो में एक प्यारी सी छोटी बच्ची एक्सप्रेशन के साथ कमर मटका-मटका कर गजब का डांस रही है. बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना 'मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी' बज रहा है, जिस पर बच्ची पर बच्ची झूमकर नाच रही है. इस वीडियो को अब तक 2.7 मिलियन बार देखा जा चुका है.

VIDEO: हरियाणवी सॉन्ग 'बालम थानेदार चलावे जिप्सी' पर बच्ची ने किया गजब का डांस, एक्सप्रेशन से लूटा दिल

Instagram Viral Video: सोशल मीडिया पर आजकल बच्चों से जुड़े वीडियोज और रील्स खूब देखने को मिलते हैं, जिनमें उनकी शरारत और मासूमियत देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. कभी वो अपनी सिंगिंग का जादू बिखरते नजर आते हैं, तो कभी अपने जबरदस्त डांस हर किसी को अपना दीवाना बना लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक प्यारी सी छोटी बच्ची अपने शानदार डांस से यूजर्स का दिल लूट रही है. इस दौरान बच्ची गजब के एक्सप्रेशन भी दे रही है, जिसे देखकर आप भी इस क्यूट सी बच्ची के फैन हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

आमतौर पर छोटी उम्र के बच्चों को ठीक से चलना-फिरना भी नहीं आता, तो फिर डांस करना तो दूर की बात है, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्ची शानदार डांस करते-करते गजब के एक्सप्रेशन भी दे रही है, जिसे देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा, जैसे डांस में उसे कोई महारत हासिल हो. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, कैसे एक प्यारी सी छोटी बच्ची एक्सप्रेशन के साथ अपनी कमर मटका रही है. बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना 'मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी' बज रहा है, जिस पर बच्ची पर बच्ची झूमकर नाच रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को aapkidishu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 2.7 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 3 लाख 48 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स बच्ची के डांस और एक्सप्रेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने डांस कर रही इस बच्ची को 'छोटी सपना चौधरी' बताया. तो कोई बच्ची के अंदाज पर फिदा है.