VIDEO: पुष्पा के 'सामी सामी' गाने पर स्कूली बच्ची ने दी धांसू परफॉर्मेंस, लोग बोले 'फुल ऑफ एनर्जी'

School Girls Dance Video: वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक स्कूली बच्ची फ़िल्म 'पुष्पा' के फेमस गाने 'सामी सामी' पर गजब की परफॉर्मेंस देती नज़र आ रही है. बच्ची के एक्सप्रेशन और स्टेप्स वाकई देखने लायक हैं, जो यूजर्स को खूब पसंद आ रहे हैं.

VIDEO: पुष्पा के 'सामी सामी' गाने पर स्कूली बच्ची ने दी धांसू परफॉर्मेंस, लोग बोले 'फुल ऑफ एनर्जी'

मंच पर अकेली बच्ची ने दिए गजब एक्सप्रेशंस, सामी सामी पर स्कूली बच्चों का जबरदस्त डांस

School Girl Energetic Dance To Saami Saami: सोशल मीडिया पर अक्सर डांस से जुड़े वीडियोज यूजर्स ज्यादा देखना पसंद करते हैं. डांस भला किसे पसंद नहीं होगा. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर किसी को डांस पर हाथ आजमाते देखा जाता है. इंटरनेट पर ऐसे वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जो दिल खुश कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, जिसमें एक छोटी सी स्कूली बच्ची को स्टेज पर जबरदस्त डांस करते देखा जा रहा है. यकीनन आपको भी यह वीडियो काफी पसंद आएगा.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक स्कूली बच्ची फ़िल्म 'पुष्पा' के फेमस गाने 'सामी सामी' पर गजब की परफॉर्मेंस देती नज़र आ रही है. यकीनन इस वीडियो में बच्ची के डांस परफॉर्मेंस पर से नजरे हटा पाना मुश्किल है. एक समय था, जब अल्लू अर्जुन की फ़िल्म पुष्पा के गाने हर दिल अज़ीज़ बन गए थे. वहीं आज भी इसका सुरूर बरकरार है. वीडियो में बच्ची के एक्सप्रेशन और स्टेप्स वाकई देखने लायक हैं, जो यूजर्स को खूब पसंद आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @itsmesabita नाम के हैंडल से शेयर किया गया था, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. महज 19 सेकड के इस वीडियो को अब तक 94.8K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और बच्ची के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.