इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ खाने आते हैं लोग, लगातार कई तमाचे जड़ती है वेटरेस, भरना पड़ता है बिल, जानिए वजह

मात्र 300 जापानी येन (170 रुपये) में किमोनो पोशाक वाली वेट्रेस एक ग्राहक के चेहरे पर अपनी हथेलियों से बार-बार थप्पड़ मारती हैं.

इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ खाने आते हैं लोग, लगातार कई तमाचे जड़ती है वेटरेस, भरना पड़ता है बिल, जानिए वजह

इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ खाने आते हैं लोग, लगातार कई तमाचे जड़ती है वेटरेस

जहां दुनिया भर के रेस्तरां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए थीम के साथ प्रयोग कर रहे हैं, वहीं जापान (Japan) में एक रेस्टोरेंट ने लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक अजीब और नया ट्रेंड शुरु किया है. नागोया (Nagoya) में शचीहोको-या (Shachihoko-ya) नामक रेस्टोरेंट में लोग अपनी खुशी से भोजन सर्व होने से पहले अपने चेहरे पर थप्पड़ मरवाते हैं. मात्र 300 जापानी येन (170 रुपये) में किमोनो पोशाक वाली वेट्रेस एक ग्राहक के चेहरे पर अपनी हथेलियों से बार-बार थप्पड़ मारती हैं. अगर कस्टमर किसी खास वेटरेस से खुद को थप्पड़ मरवाने का अनुरोध करते हैं तो 500 येन (283 रुपये) का बिल भरना पड़ता है. यह सेवा जापानी पुरुषों और महिलाओं, साथ ही विदेशी पर्यटकों दोनों के लिए लोकप्रिय है.

एक्स पर शेयर करते हुए, Bangkok Lad ने प्रसिद्ध रेस्तरां का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ''यह शाचिहोकोया है - नागोया में एक रेस्तरां - जहां आप 300 येन के लिए 'नागोया लेडीज़ स्लैप' नामक मेनू आइटम खरीद सकते हैं.'' वीडियो पर लोगों ने मज़ेदार रिएक्शन देते हुए ढेरों कमेंट्स किए हैं.

देखें Video:

''महिला स्टाफ ने उन्हें जितना जोर से थप्पड़ मारा, कस्टमर उतने ही ज्यादा खुश होते हैं. कस्टमर को गुस्सा बिलकुल नहीं और बल्कि मार खाने के बाद वे अधिक आराम महसूस करते दिखे. 'सेव योर मनी इन जापान' (Save Your Money In Japan) चैनल पर यूट्यूब वीडियो कैप्शन में कहा गया है, ''वे उस स्टाफ सदस्य को भी धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने उन्हें थप्पड़ मारा था.''

खासतौर पर विवादास्पद सेवा, जो 2012 में शुरू हुई, उसने रेस्तरां के बिजनेस को पुनर्जीवित किया, और अनुभव को आज़माने के इच्छुक कस्टमर की बढ़ती संख्या को आकर्षित किया. शुरुआत में थप्पड़ एक महिला स्टाफ मेंबर ने ही मारा था. जैसे-जैसे मांग बढ़ी, प्रबंधन ने कुछ थप्पड़ मारने की इच्छुक कई लड़कियों को काम पर रख लिया.

लेकिन, रेस्तरां की इस अजीब सर्विस के कुछ वीडियो वायरल होने के बाद रेस्तरां ने अब अपनी फेस-स्मैकिंग सेवा बंद कर दी है. एक्स पर एक पोस्ट में रेस्तरां ने लोगों से आग्रह किया कि वे थप्पड़ खाने की उम्मीद करके न आएं.

पोस्ट में लिखा है, ''शचिहोको-या वर्तमान में थप्पड़ का ऑफर नहीं करता है. हम आज इस पर मिले ध्यान की सराहना करते हैं, लेकिन हम थप्पड़ मारने की अपनी इस सर्विस को बंद करते हैं. हमें उम्मीद नहीं थी कि पुराने वीडियो इस तरह वायरल हो जाएंगे, इसलिए कृपया आने से पहले समझ लें.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह स्पष्ट नहीं है कि सेवा जल्द ही दोबारा शुरु की जाएगी या नहीं या उन्होंने इसे पूरी तरह से बंद कर दिया है.