विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 06, 2023

इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ खाने आते हैं लोग, लगातार कई तमाचे जड़ती है वेटरेस, भरना पड़ता है बिल, जानिए वजह

मात्र 300 जापानी येन (170 रुपये) में किमोनो पोशाक वाली वेट्रेस एक ग्राहक के चेहरे पर अपनी हथेलियों से बार-बार थप्पड़ मारती हैं.

Read Time: 4 mins
इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ खाने आते हैं लोग, लगातार कई तमाचे जड़ती है वेटरेस, भरना पड़ता है बिल, जानिए वजह
इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ खाने आते हैं लोग, लगातार कई तमाचे जड़ती है वेटरेस

जहां दुनिया भर के रेस्तरां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए थीम के साथ प्रयोग कर रहे हैं, वहीं जापान (Japan) में एक रेस्टोरेंट ने लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक अजीब और नया ट्रेंड शुरु किया है. नागोया (Nagoya) में शचीहोको-या (Shachihoko-ya) नामक रेस्टोरेंट में लोग अपनी खुशी से भोजन सर्व होने से पहले अपने चेहरे पर थप्पड़ मरवाते हैं. मात्र 300 जापानी येन (170 रुपये) में किमोनो पोशाक वाली वेट्रेस एक ग्राहक के चेहरे पर अपनी हथेलियों से बार-बार थप्पड़ मारती हैं. अगर कस्टमर किसी खास वेटरेस से खुद को थप्पड़ मरवाने का अनुरोध करते हैं तो 500 येन (283 रुपये) का बिल भरना पड़ता है. यह सेवा जापानी पुरुषों और महिलाओं, साथ ही विदेशी पर्यटकों दोनों के लिए लोकप्रिय है.

एक्स पर शेयर करते हुए, Bangkok Lad ने प्रसिद्ध रेस्तरां का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ''यह शाचिहोकोया है - नागोया में एक रेस्तरां - जहां आप 300 येन के लिए 'नागोया लेडीज़ स्लैप' नामक मेनू आइटम खरीद सकते हैं.'' वीडियो पर लोगों ने मज़ेदार रिएक्शन देते हुए ढेरों कमेंट्स किए हैं.

देखें Video:

''महिला स्टाफ ने उन्हें जितना जोर से थप्पड़ मारा, कस्टमर उतने ही ज्यादा खुश होते हैं. कस्टमर को गुस्सा बिलकुल नहीं और बल्कि मार खाने के बाद वे अधिक आराम महसूस करते दिखे. 'सेव योर मनी इन जापान' (Save Your Money In Japan) चैनल पर यूट्यूब वीडियो कैप्शन में कहा गया है, ''वे उस स्टाफ सदस्य को भी धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने उन्हें थप्पड़ मारा था.''

खासतौर पर विवादास्पद सेवा, जो 2012 में शुरू हुई, उसने रेस्तरां के बिजनेस को पुनर्जीवित किया, और अनुभव को आज़माने के इच्छुक कस्टमर की बढ़ती संख्या को आकर्षित किया. शुरुआत में थप्पड़ एक महिला स्टाफ मेंबर ने ही मारा था. जैसे-जैसे मांग बढ़ी, प्रबंधन ने कुछ थप्पड़ मारने की इच्छुक कई लड़कियों को काम पर रख लिया.

लेकिन, रेस्तरां की इस अजीब सर्विस के कुछ वीडियो वायरल होने के बाद रेस्तरां ने अब अपनी फेस-स्मैकिंग सेवा बंद कर दी है. एक्स पर एक पोस्ट में रेस्तरां ने लोगों से आग्रह किया कि वे थप्पड़ खाने की उम्मीद करके न आएं.

पोस्ट में लिखा है, ''शचिहोको-या वर्तमान में थप्पड़ का ऑफर नहीं करता है. हम आज इस पर मिले ध्यान की सराहना करते हैं, लेकिन हम थप्पड़ मारने की अपनी इस सर्विस को बंद करते हैं. हमें उम्मीद नहीं थी कि पुराने वीडियो इस तरह वायरल हो जाएंगे, इसलिए कृपया आने से पहले समझ लें.''

यह स्पष्ट नहीं है कि सेवा जल्द ही दोबारा शुरु की जाएगी या नहीं या उन्होंने इसे पूरी तरह से बंद कर दिया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें... चोर ले गया लैपटॉप और घड़ी, लेकिन दे दी लाखों की सलाह, मालिक के नाम लिख छोड़ा नोट
इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ खाने आते हैं लोग, लगातार कई तमाचे जड़ती है वेटरेस, भरना पड़ता है बिल, जानिए वजह
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Next Article
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;