बाथरूम से आ रही थीं अजीब आवाजें, शख्स ने अंदर देखा तो दांत निकालकर बैठा था ये खूंखार जानवर

उन्होंने जैसा ही बाथरूम का दरवाजा खोला वह यह देखकर हैरान रह गए कि एक कोने में एक मगरमच्छ बैठा हुआ है और नुकीले दांतों के साथ उन्हें घूर रहा है.

बाथरूम से आ रही थीं अजीब आवाजें, शख्स ने अंदर देखा तो दांत निकालकर बैठा था ये खूंखार जानवर

बाथरूम में मगरमच्छ को देखकर महेंद्र पाढियार के होश उड़ गए

खास बातें

  • पिछले सप्ताह मंगलवार रात को घर में आ रही थी अजीब आवाजें
  • बाथरूम में झांककर देखा तो कोने में बैठा था मगरमच्छ
  • दो घंटे की मशक्कत के बाद पशु कल्याण संगठन की टीम ने पकड़ा
वडोदरा:

गुजरात में एक व्यक्ति उस वक्त हैरान रह गया जब उसने अपने बाथरूम में एक मगरमच्छ को देखा. राज्य के वडोदरा में रहने वाले महेंद्र पाढियार पिछले सप्ताह मंगलवार रात को कुछ शोर सुनकर जाग उठे. यह जानने के लिए कि यह शोर कहां से आ रहा है उन्होंने घर में इधर-उधर देखा और फिर बाथरूम की ओर गए. वहां उन्होंने जैसे ही बाथरूम का दरवाजा खोला वह यह देखकर हैरान रह गए कि एक कोने में एक मगरमच्छ बैठा हुआ है और नुकीले दांतों के साथ उन्हें घूर रहा है. पाढियार ने तुरंत पशु कल्याण संगठन को फोन किया और उन्हें घर में मगरमच्छ के होने की सूचना दी. इसके बाद सुबह करीब 2.45 पर संगठन की टीम उनके घर पहुंची.

महिला वैज्ञानिक ने NASA के कार्यक्रम में पहनी बेहद चमकीली ड्रेस, फोटो हुई Viral

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए टीम के एक सदस्य ने बताया, 'अंधेरा होने के कारण मगरमच्छ को पकड़ना थोड़ा मुश्किल था. फिर वह भी थोड़ा आक्रमक था.' एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद टीम के सदस्य मनीष बिष्ट और कृष्ण गायकवाड़ मगरमच्छ को पकड़ने में कामयाब रहे. 

डॉक्‍टरों ने हिमेश रेशमिया के गाने पर किया 'कब्ज वाला डांस', बोले- 'एक बार आजा...' देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संगठन के एक दूसरे अधिकारी अरविंद पवार ने बताया कि मगरमच्छ शायद विश्वमित्री नदी से आया था और उसके पास ही घर होने के कारण उसमें घुस गया था. NDTV से बातचीत में उन्होंने कहा कि मगरमच्छ या दूसरे जलजीवों का घरों में घुसना कोई अनोखी बात नहीं है, क्योंकि ये घर नदी के पास हैं और उसमें बहुत से जलीय जीव रहते हैं. बता दें, इससे पहले अगस्त में वडोदरा में ही पानी से भरी सड़क पर एक कुत्ते पर हमला करते हुए मगरमच्छ का एक डरावना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.