शख्स ने मस्ती में खाने-पीने के सामान पर खांसा तो पुलिस ने पकड़कर किया ऐसा, बोले- 'लोग मर रहे हैं और...'

कोरोना वायरस (CoronaVirus) के खतरे के बीच अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) राज्य में खाने-पीने के सामान पर मजाक-मजाक में कथित तौर पर खांसी करने वाले किशोर पर उपभोक्ता उत्पादों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया.

शख्स ने मस्ती में खाने-पीने के सामान पर खांसा तो पुलिस ने पकड़कर किया ऐसा, बोले- 'लोग मर रहे हैं और...'

अमेरिका में मजाक-मजाक में खाने-पीने के सामान पर खांसी करने वाले किशोर पर कार्रवाई

कोरोना वायरस (CoronaVirus) के खतरे के बीच अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) राज्य में खाने-पीने के सामान पर मजाक-मजाक में कथित तौर पर खांसी करने वाले किशोर पर उपभोक्ता उत्पादों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया.  अधिकारियों ने बताया कि उत्तरपश्चिम हैरिस काउंटी के ग्रॉसरी स्टोर ने 911 पर फोन किया और गड़बड़ी की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद अधिकारी वहां पहुंचे.

फेसबुक पर एक पोस्ट में शेरिफ एड गोन्जालेज ने कहा कि अधिकारियों ने फूड सिटी से आई गड़बड़ी के फोन पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि किशोर ने “जानबूझकर उत्पादों पर खांसी की.”गोन्जालेज ने लिखा, “साफ तौर पर यह एक मजाक था. लेकिन यह बिलकुल भी मजाकिया नहीं है. किशोर पर उपभोक्ता उत्पादों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया गया है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह घटना ऐसे समय में हुई है जब ह्यूस्टन इलाके में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. रविवार दोपहर तक इलाके में कोविड-19 के मामले बढ़कर 928 हो गए थे.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)